अनियमित कर्मचारी मोर्चा का 12 मार्च को अनियमित सभा, इस पर बनेगी रणनीति…

Irregular Employees Morcha angry with CG budget
Irregular Employees Morcha angry with CG budget

तोपचंद, रायपुर। राज्य सरकार के इस कार्यकाल के अंतिम बजट में अनियमित व दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों के लिए घोषणा नहीं होने पर मोर्चा नाराज है। अब सरकार को घेरने और अपनी मांगों के लिए रणनीति बनाने अनियमित कर्मचारी मोर्चा ने 12 मार्च को अनियमित सभा बुलाया है।

Read More: CG News: होली मनाने आए छात्र की नक्सलियों ने कर दी हत्या, पहले अपहरण फिर मारी गोली…

मोर्चा के प्रांतीय संयोजक गोपाल प्रसाद साहू ने कहा कि, कांग्रेस ने सरकार बनने के बाद 10 दिवस में प्राथमिकता से हमारी मांगों को पूरा करने का वादा किया था। इस पर हमने भरोसा जताया लेकिन सरकार का कार्यकाल अब खत्म होने वाला है और हमारी मांग सिर्फ मांग ही रह गई। सरकार द्वारा अपनी अंतिम बजट में अनियमित कर्मचारियों के लिए किसी प्रकार का प्रावधान न कर इनके अधिकारों एवं सपनों को कुचलने का काम किया है।

छत्तीसगढ़ अनियमित कर्मचारी मोर्चा प्रदेश के अनियमित कर्मचारियों के हित के लिए संघर्ष जारी रखेगा। इस क्रम में 12 मार्च 2023 रविवार को धरना स्थल तुता नवा रायपुर में “अनियमित सभा” का आयोजन कर रहा है जिसमें आगामी रणनीति पर समग्र चर्चा किया जायेगा।

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त