कई जिलों में गिरे ओलेः तेज बारिश से बढ़ी ठंड, बदला मौसम का मिजाज

तोपचंद, रायपुर। CG Weather News: छत्तीसगढ़ में रविवार शाम के बाद से मौसम बदल गया। यहां अचानक तेज हवा और बारिश हुई। तेज हवा के साथ तेज बारिश की वजह से ठंड भी बढ़ गई। वहीं सोमवार को भी कई जिलों में सुबह बारिश हुई। बलौदाबाजार में ओले गिरे।

रविवार शाम को कई इलाकों में अचानक से मौसम ने करवट ली है। गरज और चमक के साथ सरगुजा संभाग और बलोदा बाजार में ओले गिरे हैं।

बता दें कि, रायपुर और बिलासपुर में तेज हवा और गरज-चमक के साथ सुबह-सुबह जोरदार बारिश हुई। सरगुजा संभाग में भी तेज बारिश और ओला गिरने का अनुमान है। सरगुजा, जशपुर, कोरिया, सूरजपुर, बलरामपुर, गौरेला-पेंड्रा-मरवाही, बिलासपुर,रायगढ़, मुंगेली, कोरबा जिले में गरज चमक के साथ बारिश के आसार हैं।

Read More: छत्त्तीसगढ़ राज्यसभा चुनाव के लिए इनको मिली टिकट, देखें लिस्ट

मौसम विभाग के अनुसार, उत्तर पश्चिम से आ रही ठंडी हवा और बंगाल की खाड़ी से नमी युक्त गर्म हवा आने के कारण विंड कांफ्रेस जोन है। विपरीत दिशा से आ रही हवाओं के कारण प्रदेश के विंड कनवरजेंस जोन बिलासपुर के आस पास बना है। इस वजह से प्रदेश के मौसम में बदलाव आया है।

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त