CG NEWS : अनिश्चितकालीन हड़ताल कर रहे डॉक्टर और स्वास्थ्यकर्मियों ने दिया सामूहिक इस्तीफा, इस बात से भड़के स्वास्थकर्मी…

अंबिकापुर, तोपचंद। लंबे समय से हड़ताल कर रहे डॉक्टर व स्वास्थ्यकर्मियों ने आज सामूहिक इस्तीफा दे दिया है। अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज प्रबंधन को आज अनिश्चितकालीन हड़ताल कर रहे 101 डॉक्टर व स्वास्थ्यकर्मियों ने इस्तीफा सौंप दिया है। हालाँकि प्रबंधन ने नियमों को बताते हुए इस्तीफा स्वीकार नहीं किया है।

इस बात से भड़के स्वास्थकर्मी

बता दें कि प्रदेश में डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ 21 अगस्त से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर हैं। डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ की हड़ताल के चलते स्वास्थ व्यवस्था प्रभावित हुई है। शासन ने हड़ताल पर बैठे कर्मचारियों को काम पर वापस लौटने के लिए एस्मा लागू करने साथ ही 1 सितंबर को 48 घंटे का समय दिया था लेकिन इस चेतावनी के बाद वे और भड़क गए और सामूहिक इस्तीफा दे दिया।

इस वजह से कर रहे थे हड़ताल

स्वास्थकर्मियों का कहना है कि कोरोना काल में उन्होंने जनता की सेवा की और अब सरकार फ्रंट लाइन वर्कर के शांतिपूर्ण आंदोलन के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। सरकार की इसी कार्रवाई के विरोध में मेडिकल कॉलेज अस्पताल के 101 डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों ने सामूहिक रूप से अपना इस्तीफा अस्पताल अधीक्षक को सौंपा है।

Archi jain

My name is Archi Jain . Presently I am working in Topchand. com, here I am posted as copy editor and anchor. Before this I worked in Swadesh channel. I have completed my studies from KTUJM university .

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त