मंत्री लखमा ने कहा- अजय चंद्राकर के लिए मैं खुद टिकट मांग दूंगा, चुनाव प्रचार भी कर दूंगा, मेरे साथ राज्यपाल के पास चले

तोपचंद, रायपुर। पूर्व मंत्री व भाजपा विधायक अजय चंद्राकर के बयानों और आरक्षण मामले को लेकर उद्योग एवं आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने बड़ा बयान दिया है। मंत्री लखमा ने कहा कि कल मंगलवार है अजय चंद्राकर को पूजा अर्चना करके आना चाहिए। उनके लिए मैं पूजा कर दूंगा, टिकट भी मांग दूंगा और उन्हें जिताने के लिए मैं ही चुनाव प्रचार के लिए चला जाऊंगा।

Read More: CG में चैलेंज वाली पॉलिटिक्स: अजय चंद्राकर बोले- सरकार आरोप पत्र पर करें बात, मंत्री लखमा ने किया पलटवार

मंत्री लखमा ने आगे कहा कि, कांग्रेस के विरुद्ध में चुनाव प्रचार के लिए अजय चंद्राकर के साथ चलूंगा लेकिन उसके लिए राज्यपाल के पास मेरे साथ जाए। हमारा आरक्षण हमें दे। तब तो हम वहां से कांग्रेस प्रत्याशी भी खड़ा नहीं करेंगे। मैं बड़े नेताओं से हाथ जोड़कर कहूंगा कि इसके विरोध में प्रत्याशी खड़ा मत करो। यह हमारे आदिवासी भाइयों के लिए राज्यपाल से लड़े हैं। उन्हें अधिकार दिलाया है। महात्मा गांधी जी के जैसे उनकी पूजा कर देंगे हमारे आदिवासी भाई लोग।

पार्टी बड़ा नहीं समाज बड़ा है…

राज्यपाल के पास तो चले क्यों डरते हैं? केदार कश्यप क्यों डरते हैं? महेश गागड़ा क्यों डरते हैं? पार्टी बड़ा नहीं है समाज बड़ा है। जिस घर से पैदा हुए उनके लिए तो सोचे।

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त