मंदिर परिसर में चिकन पार्टीः शराब पीकर जूठे पत्तल और हड्डियों को फेंका, पुलिस में शिकायत दर्ज

तोपचंद, बिलासपुर। Mahamaya mandir parisar me chicken party: बिलासपुर जिले के रतनपुर स्थित महामाया देवी मंदिर परिसर में कुछ बदमाशों ने शराब पार्टी की। यहीं नहीं परिसर में इन बदमाशों ने मुर्गा-बकरा और बिरयानी भी खाया और जूठे पत्तल व हड्डियों को वहीं परिसर में फेंक दिया। कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाया है। वहीं मंदिर समिति ने इसकी शिकायत पुलिस से की है।

घटना बुधवार की बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार, कुछ लोग महामाया देवी का दर्शन करने और पिकनिक मनाने पहुंचे थे। दोपहर में उन्होंने दर्शन किया और फिर कंठी देउल मंदिर के सामने वीवीआईपी पार्किंग के पास भोजन बनाने लगे। इस दौरान किसी ने उनकी गतिविधियों पर ध्यान नहीं दिया। वहीं, बदमाश वहां बैठकर शराब और बकरा-मुर्गा पार्टी मनाते रहे।

ये भी पढ़ें: धोनी की टीम से भिड़ेगी गुजरात या मुंबई की टीम: IPL क्वालिफायर-2 में आज होगा फैसला, इन धुरंधरों के साथ उतरेगी MI और GT

दर्शन करने पहुंचे युवकों ने बनाया वीडियो

देर शाम मंदिर परिसर में घूम रहे कुछ युवकों ने आसपास फैले कचरे-जूठन को देखकर आपत्ति जताई। लेकिन, तब तक वहां से पार्टी करने वाले लोग चले गए थे। इस दौरान गार्ड ने बताया कि उसने मना किया था लेकिन, लोग नहीं माने।

ये भी पढ़ें: CG Breaking: हटाए गए सवालों से बचने वाले सूरजपुर SP रामकृष्ण साहू, अब इस IPS को मिली जिम्मेदारी

मंदिर परिसर में शराबखोरी और बकरा पार्टी मनाने की जानकारी होने के बाद आसपास के लोगों में आक्रोश है। लोगों का कहना है कि मंदिर परिसर में इस तरह की हरकतें नहीं करनी चाहिए। मामला सामने आने पर मंदिर ट्रस्ट प्रबंधन ने भी रतनपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है और बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त