CG Breaking: हटाए गए सवालों से बचने वाले सूरजपुर SP रामकृष्ण साहू, अब इस IPS को मिली जिम्मेदारी

तोपचंद, रायपुर। Surajpur SP Ramkrishna Sahu Transfer: छत्तीसगढ़ में राज्य सरकार ने गड़ी प्रशासनिक सर्जरी की है। छत्तीसगढ़ गृह विभाग ने आईपीएस अधिकारियों का तबादला आदेश जारी किया है। जारी आदेश के अनुसार, 15 आईपीएस अधिकारियों का ट्रांसफर हुआ है और इसके साथ ही कई जिलों के पुलिस अधीक्षक भी बदल गए है।

इस लिस्ट में सूरजपुर पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण साहू (SP Ramakrishna Sahu) के नाम भी शामिल है जो अक्सर सवालों से बचते नजर आते है। उन्हें सूरजपुर पुलिस अधीक्षक के पद से हटाकर सेनानी 13वीं वाहिनी छसबल, कोरबा की जिम्मेदारी दी गई है। उनके जगह पर अब सूरजपुर पुलिस अधीक्षक की जिम्मेदारी आईपीएस आई. कल्याण एलेसेला (IPS I.Kalyan Alesela Surajpur) को दी गई है।

वहीं अपने कार्यों से सोशल मीडिया में मशहूर दुर्ग एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव (Dr. Abhishek Pallava ka transfer) को अब कबीरधाम पुलिस अधीक्षक बनाया गया है और आईपीएस शलभ कुमार सिंहा (IPS Shalabh Kumar Singha Durg) को दुर्ग एसपी बनाया गया है।

ये भी पढ़ें: CG IPS Transfer: पुलिस अधीक्षकों का तबादला, अभिषेक पल्लव को मिली इस जिले की जिम्मेदारी

सूरजपुर में महिलाओं से मारपीट मामला

बता दें कि, सूरजपुर जिले से एक वीडियो सामने आया है जिसमें अतिक्रमण हटाने पहुंची पुलिस टीम के द्वारा ग्रामीण महिलाओं से मारपीट की गई थी। इस मामले को लेकर तोपचंद डॉट कॉम की टीम ने सूरजपुर पुलिस अधीक्षक से संपर्क किया मगर हर बार की तरह एसपी इस बार भी बयान देने से बचते नजर आए। वही अधिकारियों का हवाला देकर एसपी रामकृष्ण साहू ने बयान देने से इंकार कर दिया। ये कोई पहली दफा नहीं जब एसपी रामकृष्ण साहू (SP Ramakrishna Sahu) अपनी जिम्मेदारियों से बचते हैं।

ऐसे में सूरजपुर जिले के कई पुलिस अधिकारियों का कहना है कि ऐसे कई मामले सामने आते है जिसमें एसपी साहब के बजाय हमें प्रत्यक्ष रूप से घटना की जिम्मेदारी लेनी पड़ती है और वे सामने आने से बचते दिखाई देते है।

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त