मात्र 299 में घर ले आइए Redmi का ये फोन, देखिये कैसे उठा सकते हैं इस ऑफर का फायदा

टेक डेस्क, तोपचंद। Redmi A1 Sale : भारत में अधिकतर लोगों को Redmi के फोन्स ही पसंद आते हैं। ये ब्रांड अलग अलग तरह की सीरीज भी लेकर आती है। जो एक परफेक्ट फोन में जरुरी होता है। वो सब इस फ़ोन में आसानी से मिल जाता है। इतना ही नहीं इसके फ़ोन काफी बजट फ्रेंडली भी होते हैं।

कम से कम दाम वाले फ़ोन देखेंगे तो कही न कहीं आपको रेडमी का फ़ोन जरूर मिल जायेगा। इसके अलावा ई-कॉमर्स साइट्स में भी इस फ़ोन पर गजब के डिस्काउंट्स देखने को मिलते हैं। अभी फ्लिपकार्ट पर Redmi A1 Sale में चल रहा है। जहां आप इस फ़ोन में महज 299 में अपने घर ला सकते हैं। आइए जानते हैं इसके पूरे ऑफर्स के बारे में

Redmi A1 पर क्या है ऑफर

अमेजन पर Redmi A1 पर 37% का बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। ऑफर के बाद फोन की कीमत केवल 5,699 रुपये है। यही नहीं, फोन की खरीदारी पर कुछ बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं, जिनका फायदा उठाकर आप इस कीमत को और कम कर सकते हैं। अगर आपके पास HSBC Cashback Card Credit Card है तो आप 250 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं

एक्सचेंज ऑफर पर पाएं 5,400 रुपये की छूट

ग्राहकों को लुभाने के लिए स्मार्टफोन की खरीदारी पर एक और शानदार डील ऑफर की जा रही है। इस स्मार्टफोन को आप अपने पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज करके भी खरीद सकते हैं। अगर आपके पास कोई पुराना फोन है तो आप इस ऑफर के तहत फोन की कीमत को और 5,400 रुपये तक कम कर सकते हैं।

एक्सचेंज ऑफर आपके पुराने फोन की कंडीशन पर डिपेंड करता है कि आपको कितना एक्सचेंज ऑफर मिलेगा। अगर आपके फोन की कंडिशन अच्छी हुई तो आप 5,400 रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट पा सकते हैं।यानी फ़ोन मिल जाएगा 299 में।

Redmi A1 डिज़ाइन

कीमत के हिसाब से फोन का लुक शानदार है। फोन में लेदर टेक्सचर डिजाइन मिलती है, जो कि अच्छी बिल्ट के साथ आती है। फोन से बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट नहीं पड़ते हैं, साफ दौर पर कहा जाए तो फोन अपनी कीमत के हिसाब से प्रीमियम लुक और फील देता है। फोन की ग्रिप भी अच्छी है, यह हाथ से फिसलता नहीं है।

फोन 9.2mm पतला है और इसका वजन 192 ग्राम है। फोन हाथ में लेने के बाद भारी नहीं लगता। फोन में राइट साइड पॉवर बटन और दो पॉल्युम बटन मिलती है। लेफ्ट साइड में सिम ट्रे और माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट मिलता है। नीचे की तरफ एक चार्जिंग पोर्ट और 3.5 mm ऑडियो जैक का सपोर्ट मिलता है। फोन तीन कलर ऑप्शन ब्लैक, लाइट ब्लू और लाइट ग्रीन कलर में मिलता है। हमारे पास रिव्यू के लिए लाइट ब्लू कलर है, जो कि शानदार दिखता है।

Redmi A1 स्पेसिफिकेशन

इस फोन को डुअल रियर कैमरा सेटअप और 5000mAh की बड़ी बैटरी के साथ पेश किया गया है। फोन में 2 जीबी रैम के साथ 32 जीबी की स्टोरेज मिलती है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकेगा।

Redmi A1 में 6.52-इंच HD+ स्क्रैच रेसिस्टेंट डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1600 x 720 पिक्सल है। वहीं फोन की पीक ब्राइटनेस 400nits है। इस स्मार्टफोन्स में मीडियाटेक हीलियो A22 प्रोसेसर मिलता है, जिसमें 2GB रैम और 32GB स्टोरेज स्पेस दिया गया है।

इसके अलावा फोन में 5MP का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है। फोन की बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है।

( डिस्क्लेमरः ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर स्मार्टफोन पर मिलने वाली डील में बदलाव होता रहता है। Redmi A1 पर बताई गई डील खबर लिखने के दौरान की है। ग्राहक अपनी जिम्मेदारी और समझ पर ही खरीदारी करें।)

Archi jain

My name is Archi Jain . Presently I am working in Topchand. com, here I am posted as copy editor and anchor. Before this I worked in Swadesh channel. I have completed my studies from KTUJM university .

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त