Rashifal 13 April 2023: रिश्तों में आएगा सुधार, मगर इन राशि वालों के बीच बढ़ेगा नजदीकियां

Aaj ka Love Rashifal 13 April 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है। 13 अप्रैल 2023 को गुरुवार है। गुरुवार का दिन भगवान विष्णु को समर्पित होता है। इस दिन विधि- विधान से भगवान शंकर की पूजा- अर्चना की जाती है। 

मेष राशि, 13 अप्रैल 2023 लव राशिफल 

आप अपने प्रेमी से बीते दिन के कुछ मुद्दों पर बात करना चाहेंगे। बात करने तक परेशान रहेंगे। पहले तो प्रेमी कुछ बातों पर असहमत हो सकता है, लेकिन धीरे-धीरे आप दोनों के बीच के मतभेद दूर हो जाएंगे।

वृषभ राशि, 13 अप्रैल 2023 लव राशिफल

आज आप काफी उत्साहित रहेंगे और रोमांच और रोमांस से भरपूर रहेंगे। प्रेमी भी ऊर्जावान रहेगा। जल्द विवाह के योग बनेंगे। शादी में परिवार का भी भरपूर सहयोग मिलेगा।

मिथुन राशि, 13 अप्रैल 2023 लव राशिफल

आप अपने दिल की बात कहने में झिझकते हैं और कई बार खुल कर बात नहीं कर पाते जिससे प्रेमी भी भ्रमित हो जाता है कि आप क्या महसूस करते हैं। रिश्तों को लेकर आपको खुलापन दिखाना चाहिए।

कर्क राशि, 13 अप्रैल 2023 लव राशिफल

प्रेमी आप पर दबाव बनाने की कोशिश कर सकता है जिससे आप काफी परेशान हो सकते हैं। आप अपने प्रेमी की बातों का विरोध नहीं कर पाएंगे और न ही उसे मना पाएंगे।

सिंह राशि, 13 अप्रैल 2023 लव राशिफल

लव-लाइफ बहुत पुरानी नहीं कही जा सकती, लेकिन आज भी आपका प्रेमी आपके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं रखता क्योंकि आप ज्यादा बताना नहीं चाहते। बावजूद इसके आप दोनों विश्वास बनाए रखेंगे। शादी करने का प्लान बना रहे हैं तो एक-दूसरे को समझने के लिए समय निकालें।

कन्या राशि, 13 अप्रैल 2023 लव राशिफल

कपल्स एक दूसरे पर विश्वास बनाए रखें, नहीं तो रिश्तों में खटास आएगी। अपने प्रेमी से बात करके आप काफी राहत महसूस कर सकते हैं। ऊर्जावान महसूस कर सकते हैं और नई लहर और उत्साह के साथ आगे बढ़ने का वादा भी करेंगे।

तुला राशि, 13 अप्रैल 2023 लव राशिफल

प्रेमी के संबंध में कुछ अच्छा समाचार सुनने को मिल सकते हैं जिससे आपको काफी राहत मिलेगी। प्रेमी के साथ हल्की नोकझोंक होने के भी योग हैं। किसी महत्वपूर्ण फैसले पर आप दोनों की सहमति बनने में काफी समय लग सकता है।

वृश्चिक राशि, 13 अप्रैल 2023 लव राशिफल

प्रेम संबंधों में आपको रोमांस की कमी महसूस हो सकती है या हो सकता है कि प्रेमी पहले जैसा रोमांटिक न रहे. यह सोचकर आप झुंझलाहट से भर सकते हैं। चिंता न करें, जल्द ही सब ठीक हो जाएगा और मौसम भी रोमांटिक हो जाएगा।

धनु राशि, 13 अप्रैल 2023 लव राशिफल

यदि प्रेम संबंध खराब है या प्रेम संबंध में भावनाओं में किसी प्रकार की दरार आ गई है तो वह आसानी से पूरी होने वाली नहीं है। इसके लिए आपको कुछ समय का इंतजार करना पड़ेगा। अपने आप से मत लड़ो क्योंकि समय के साथ घाव भर जाएंगे।

मकर राशि, 13 अप्रैल 2023 लव राशिफल

प्रेमी की गलतियों को भुलाकर आगे बढ़ने का मन बनायेंगे। इसी तरह आप अपने प्रेमी से यह वचन लेंगे कि वह भी आपकी गलतियों को भूलकर आगे बढ़े। प्रेम संबंधों में काफी हद तक सुधार आएगा।

कुंभ राशि, 13 अप्रैल 2023 लव राशिफल

आपके जीवन के कुछ सिद्धांत ऐसे हैं कि आप उनके प्रति अपना नजरिया या नजरिया नहीं बदलना चाहते। प्रेम संबंधों में, आप किसी भी चीज़ को पकड़ कर नहीं रख सकते। रिश्ते तभी सुचारू रूप से चल पाएंगे जब उनमें संतुलन होगा इसलिए अपने रवैये में बदलाव लाएं।

मीन राशि, 13 अप्रैल 2023 लव राशिफल

कोई ऐसी समस्या है जो आपके प्रेम जीवन में लगातार बनी हुई है तो उसका निदान करना अति आवश्यक है अन्यथा समस्या बहुत बढ़ जाएगी. सारे काम छोड़कर बस अपनी समस्या का समाधान ढूंढिए। अगर आप दिल से काम करेंगे तो समाधान जरूर निकलेगा।

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

डिसक्लेमर

‘इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक प्रेषित की गई हैं। हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है, पाठक या उपयोगकर्ता इसे सिर्फ सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी।’

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त