RCB vs LSG: आज बनेंगे कई रिकॉर्ड, बैंगलोर और लखनऊ के बीच होगा बड़ा मुकाबला…

तोपचंद, खेल डेस्क. IPL 2023 RCB vs LSG: IPL 16वें सीजन का 15वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) और लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) के बीच खेला जाएगा. यह मुकाबला आज बेंगलुरू (Bengaluru) के चिन्नास्वामी स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा.

कप्तान फ़ाफ़ डु प्लेसिस लखनऊ के खिलाफ़ इस मैच को किसी भी कीमत पर जीतना चाहेंगे. दूसरी ओर केएल राहुल की कप्तानी में लखनऊ ने जबरदस्त प्रदर्शन किया. ऐसे में बैंगलोर के लिए सुपर जायंट्स को चुनौती देना आसान नहीं होगा.

आईपीएल 2022 में दोनों के बीच दो बार भिड़ंत हुई और हर बार रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ही जीत दर्ज की है.

आज के मुकाबले में बन सकते हैं ये बड़े रिकॉर्ड:

आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल को 4000 रनों के लैंडमार्क तक पहुंचने के लिए 48 रनों की जरूरत है.

आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स के स्टार बल्लेबाज निकोलस पूरन को 1000 रनों के मील के पत्थर तक पहुंचने के लिए नौ रनों की आवश्यकता है.

आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स के स्टार गेंदबाज अमित मिश्रा (168) को लसिथ मलिंगा (170) को पार करने और लीग में तीसरा सबसे अधिक विकेट लेने वाला गेंदबाज बनने के लिए तीन स्केल की जरूरत है.

टी20 क्रिकेट में फाफ डू प्लेसिस को 300 छक्के पूरे करने के लिए चार छक्कों की दरकार हैं और IPL में 3500 रन बनाने के लिए सिर्फ एक रन चाहिए.

आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल को 200 चौके लगाने के लिए दो चौकों की आवश्यकता है.

आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसिस को 3500 रन बनाने के लिए सिर्फ एक रन चाहिए.

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त