शरद पवार ने वजह बताते हुए कहा- ‘JPC बनी तो अडानी मामले की सच्चाई सामने नहीं आएगी’

तोपचंद, नेशनल डेस्क : NCP Chief Sharad Pawar on Adani Issue: अडानी मुद्दे पर विपक्ष की तरफ से की जा रही JPC की मांग पर NCP प्रमुख शरद पवार ने मीडिया से खुलकर बात. शरद पवार ने कहा कि JPC की मांग हमारे सभी साथियों ने की है ये बात सच है. मगर हमें लगता है कि JPC में 21 में से 15 सदस्य सत्ताधारी पार्टी के होंगे.

यहां ज्यादातर लोग सत्ताधारी पर्टी के हों वहां देश के सामने सच्चाई कहां तक आ पाएगी. शरद पवार ने कहा कि एक जमाना ऐसा था जब सत्ताधारी पार्टी की आलोचना करनी होती थी तो हम टाटा-बिड़ला का नाम लेते थे.

टाटा का देश में योगदान है. आजकल अंबानी-अडानी का नाम लेते हैं, उनका देश में क्या योगदान है. इस बारे में सोचने की आवश्यकता है. मुझे लगता है कि बेरोजगारी, मूल्य वृद्धि और किसानों के मुद्दे जैसे अन्य मुद्दे अधिक महत्वपूर्ण हैं.

जेपीसी में सत्तारूढ़ पार्टी का वर्चस्व होगा.

शरद पवार ने कहा कि मेरी पार्टी एनसीपी ने जेपीसी का समर्थन किया है लेकिन मुझे लगता है कि जेपीसी में सत्तारूढ़ पार्टी का वर्चस्व होगा. इसलिए सच्चाई सामने नहीं आएगी.

इसलिए मुझे लगता है कि सुप्रीम कोर्ट की निगरानी वाला पैनल सच्चाई सामने लाने का एक बेहतर तरीका है. विपक्षी एकता पर एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा कि हमने सभी विपक्षी दलों की एक संयुक्त बैठक की और हमने वहां सभी मुद्दों पर चर्चा की. कुछ ऐसे मुद्दे थे जिन पर हम सहमत नहीं थे लेकिन सभी ने बैठक में अपने विचार रखे.

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त