Surajpur: डिलीवरी के दौरान मां-बच्चे की हुई थी मौत, नर्सिंग होम सील, जांच जारी…

@आकाश कसेरा

तोपचंद, सूरजपुर। Surajpur Mother-child died during delivery: सूरजपुर जिले में स्थित रश्मि नर्सिंग होम में डिलीवरी के दौरान मां और बच्चे की मौत हो गई थी। इस मामले में जांच के लिए तहसीलदार ने नर्सिंग होम को सील कर दिया है। वहीं मामले की जांच चल रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मामला सूरजपुर कोतवाली थाना क्षेत्र का है। तिलसिवां स्थित रश्मि नर्सिंग होम में भुवनेश्वरपुर की रहने वाली पूजा साहू को प्रसव के लिए भर्ती कराया गया था। परिजनों का आरोप है कि वह 3 अप्रैल को पूजा को लेकर प्रसव के लिए जिला चिकित्सालय आए थे, जहां उसका 4 अप्रैल तक इलाज किया गया। परिजनों का आरोप है कि, जिला चिकित्सालय की डॉक्टर और नर्सिंग होम संचालक डॉ. रश्मि ने उन्हें अपने नर्सिंग होम में एडमिट कराने कहा।

Read More: CG News: टाइल्स अनलोड करते समय पिकअप से दबा मजदूर, हुई मौत…

परिजनों ने पूजा को 4 अप्रैल की शाम डॉक्टर रश्मि के नर्सिंग होम में भर्ती कराया। जहां 5 अप्रैल को पूजा का बच्चा मरा हुआ पैदा हुआ और कुछ देर बाद रात में पूजा ने भी दम तोड़ दिया। इसके बाद अस्पताल में बवाल मच गया और परिजनों ने पुलिस में इसकी शिकायत की।

तहसीलदार ने किया सील

Rashmi Nursing Home sealed: सूचना के बाद पहुंची तहसीलदार ने जांच में किसी प्रकार छेड़खानी ना हो इसके लिए रश्मि निजी नर्सिंग होम को सील कर दिया है. उन्होंने कहा कि अभी जाँच चल रही है, इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त