कई BJP विधायक आज दिल्ली रवाना: नेता प्रतिपक्ष और बृजमोहन ने केंद्रीय मंत्रियों से की मुलाकात…

तोपचंद, रायपुर। छत्तीसगढ़ में चुनाव से पहले अब राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज होती नजर आ रही है। 5 अप्रैल को छत्तीसगढ़ के सभी विधायक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने वाले थे लेकिन प्रधानमंत्री की व्यस्तता के चलते इसे स्थगित कर दी गई है।

ऐसे में भाजपा विधायकों के दिल्ली जाने पर संशय लग गया था। अब खबर आ रही है कि, कई विधायक आज दिल्ली के लिए रवाना हो गए है। वहीं कई विधायक 3 अप्रैल को ही दिल्ली पहुंच चुके थे।

आज पार्टी के वरिष्ठ नेता व विधायक शिवरतन शर्मा और अजय चंद्राकर दिल्ली के लिए उड़ान भर लिए हैं. वे केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात करेंगे और विभिन्न विषयों पर बात करेंगे।

ये भी पढ़ें: Surya Grahan 2023: अप्रैल में पहला सूर्य ग्रहण? नासा के अनुसार इस तरह देखें सूर्य ग्रहण!

सांसद सोनी और विधायक बृजमोहन ने की केंद्रीय मंत्री से मुलाकात

बृजमोहन अग्रवाल ने आज केंद्रीय वाणिज्य उद्योग, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मंत्री पियूष गोयल से नई दिल्ली में मुलाकात की। इसे लेकर बृजमोहन अग्रवाल ने ट्वीट कर कहा कि, सांसद सुनील सोनी और हमने छत्तीसगढ़ से जुड़े विभिन्न विषयों पर चर्चा की।

ये भी पढ़ें: Corona Update : कोरोना ने बढ़ाई चिंता, डरा रहे आंकड़े, बीते 24 घंटे में 3,038 नए केस

नेता प्रतिपक्ष ने की रेल मंत्री से मुलाकात

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने केंद्रीय रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव से मुलाकात की। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष ने खोखसा रेल्वे ओवरब्रीज के निर्माण को शीघ्र पूरा करने की मांग की। नैला से बलौदा जाने वाली मार्ग पर रेल्वे ब्रिज बनाएं जाने की भी मांग की। साथ ही नहरिया बाबा मंदिर के पास फुट ओवरब्रीज बनाने की मांग की है। इस पर रेल मंत्री ने आश्वासन दिया है.

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त