‘जुर्म करना पाप है, पुलिस हमारा…’ कहलाकर निकाला जुलूस, पैसे नहीं देने पर घर में घुसकर की थी हत्या

तोपचंद, रायपुर। रायपुर के तिल्दा इलाके में हुए हत्या मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ़्तारी के बाद इन आरोपियों का जुलूस निकाला गया. पैसे नहीं देने पर आरोपियों ने घर में घुसकर हत्या की थी. मामले में फरार अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.

क्या है मामला?

दरअसल, मामला तिल्दा नेवरा थाना क्षेत्र का है. 31 मार्च 2023 को कुंदरू निवासी प्रार्थी के मामा का बेटा आयुष पाल फोन कर बताया गया कि जलसो गांव के आशु, ईशु ,फेन्टा, रवि एवं उसके अन्य साथी कार और बाइक से घर आए. घर में जबरन घुसकर गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी देकर हाथ मुक्का और चाकू, पत्थर, लाठी, डंडा वगैरह से मारपीट कर चले गए.

घटना की सूचना के बाद प्रार्थी अपने मामा के घर पहुंचा. जहां देखा की उसके मामा जितेन्द्र पाल घर के हाल में लहु लुहान गिरे पड़े थे, मामा होश में थे लेकिन ठीक से बातचीत नहीं कर पा रहे थे और कुछ दूरी पर हाल में ही आयुष भी लहु लुहान पडा था. प्रार्थी के मामा के शरीर में धारदार वस्तु से मारने से चोटे लगी थी. आयुष के भी पेट समेत अन्य हिस्सों में चोटें लगी थी. दोनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान प्रार्थी के मामा जितेन्द्र पाल की मृत्यु हो गई.

Read More: CG News: मांग पर अड़े पंचायत सचिव, राज्य सरकार का आदेश जलाया…

पुलिस ने आरोपियों का निकाला जुलूस

जानकारी के अनुसार, दीपावली के समय आशु, फेन्टा व अन्य ने मामा जितेन्द्र पाल को ठेकेदारी करने पर एक लाख रूपये देने और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी थी. पैसा नहीं देने के कारण से ही आशु, ईशु, फेन्टा, रवि एवं उसके अन्य साथी मिलकर जितेन्द्र पाल (मामा) और उसके बेटे आयुष पाल की हत्या करने की नियत से घर में घुसकर चाकू, पत्थर, लाठी, डंडा वगैरह से मारपीट कर जितेन्द्र पाल की हत्या कर दिए और उनके बेटे को आयुष पर प्राणघातक हमला कर गंभीर चोट पहुचाएं. इस मामले में नेवरा थाने में अपराध दर्ज किया गया. इसके बाद रेड कार्रवाई करते हुए 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनका जुलुस निकाला गया.

ये आरोपी हुए गिरफ्तार

*आशु उईके पिता मुन्ना उईके उम्र 26 साल निवासी ग्राम जलसो थाना तिल्दा नेवरा रायपुर.
* शुभम घोष उर्फ राजा पिता सुप्रिया घोष उम्र 26 साल निवासी हिमालयन हाईट्स थाना न्यू राजेन्द्र नगर रायपुर.
* विकास घोष उर्फ सुभाष घोष पिता सुप्रिया घोष उम्र 24 साल निवासी हिमालयन हाईट्स थाना न्यू राजेन्द्र नगर रायपुर.
* बलराम यादव उर्फ राजा पिता इन्दरभान यादव उम्र 29 साल निवासी ग्राम कुंदरू थाना तिल्दा नेवरा रायपुर.
* शिव कुमार उईके पिता कोदू उईके उम्र 26 साल निवासी ग्राज जलसो थाना तिल्दा नेवरा रायपुर.

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त