CG Breaking : युवा आदिवासी भाजपा नेता ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी, वजह आई सामने

बालोद, तोपचंद। छत्तीसगढ़ के बालोद जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां कांकेर लोकसभा क्षेत्र के सांसद मोहन मंडावी के प्रतिनिधि और युवा आदिवासी भाजपा नेता विक्रम धुर्वे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मौत की खबर से इलाके में मातम पसर गया है. युवा नेता के उठाये अचानक इस कदम से लोगों में हैरानी दिखाई दे रही है। बताया जा रहा कि पिछले कुछ दिनों से वे बेहद तनाव में रहा करते थे।

Read More : CG में आकाशीय बिजली का कहर : बेमौसम बारिश में गिरी बिजली, खेत में काम कर रहे किसान की मौत

घटना दल्लीराजहरा थाना क्षेत्र की है। जहां उन्होंने अपने निवास में फांसी के फंदे में झूलकर आत्महत्या कर ली। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक के पास पुलिस को एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। जिसमें आत्महत्या के पीछे स्वंय को जिम्मेदार ठहराया गया है।

Read More : Love Murder Mystery : चोर, आशिक और कातिल, दो बहनों को दिनदहाड़े मारा चाकू, एक की मौत, एक घायल

विक्रम भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा बालोद के जिलाध्यक्ष भी थे। इसके साथ ही डौंडीलोहारा विधानसभा क्षेत्र में सक्रिय और युवा नेता के रूप में उभर रहे थे। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त