विधायक सत्यनारायण शर्मा के राष्ट्रपुत्र वाले बयाना पर अजय चंद्राकर का पलटवार, बोले – कांग्रेस बताए ये लोग क्या-क्या है?

रायपुर, तोपचंद : MLA Satyanarayan Sharma said that Rahul Gandhi is the son of the nation.: कांग्रेस ने आज अलग अलग जिलों में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. प्रदेश के 33 जिलों में प्रेसवार्ता राखी गई. ऐसे में 11 जिलों में 11 मंत्री, 22 जिलों में विधायक और कांग्रेस नेता ने प्रेसवार्ता ली । राजधानी रायपुर में वरिष्ठ विधायक सत्यनारायण शर्मा प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में पीसी ली . महात्मा गांधी राष्ट्रपिता थे तो राहुल गांधी राष्ट्रपुत्र हैं. अंग्रेजी राज में जैसा था, वैसा ही आज दिख रहा है. मोदी सरकार तानाशाही रवैय्या अपना रही है. यह बात वरिष्ठ कांग्रेस नेता सत्यनारायण शर्मा ने राहुल गांधी की संसद की सदस्य वापस लिए जाने के विरोध में आयोजित प्रेस वार्ता में कही.

CG Breaking : इस वजह से 11 डॉक्टर्स को किया गया टर्मिनेट, इनको मिला अल्टीमेटम, लंबे वक्त से चल रहे थे अनुपस्थित

अजय चंद्राकर का पलटवार

छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ कांग्रेस विधायक सत्यनारायण शर्मा के राहुल गांधी पर बयान ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. अब ऐसे में भाजपा मुख्य प्रवक्ता एवं पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कहा कि राहुल को राष्ट्रपुत्र कहने वाली कांग्रेस ये बताए कि मोतीलाल नेहरू, जवाहर लाल नेहरू, राजीव गांधी, कमला नेहरू, प्रियंका वाड्रा (गांधी), रॉबर्ट वाड्रा, रेहान वाड्रा(Motilal Nehru, Jawaharlal Nehru, Rajiv Gandhi, Kamala Nehru, Priyanka Vadra, Robert Vadra, Rehan Vadra) ये क्या-क्या है? इसे भी स्पष्ट करें।

CG News : बदलते मौसम का असर, स्कूल का समय बदला, DEO ने किया आदेश जारी

एक परिवार की वंदना करने वाली पार्टी कभी देश की पार्टी नहीं हो सकती। कांग्रेस का काल खत्म हो चुका है और कांग्रेस पार्टी एक परिवार के आखिरी वारिस को बचाने के लिए अंतिम सांसे ले रही है। इस देश में वही स्वीकार्य होगा जो भारत माता की वंदना करेगा। राजनीति वही करेगा जो भारत माता की वंदना करेगा।

भाजपा मुख्य प्रवक्ता अजय चंद्राकर ने कहा कि कांग्रेस अब कालातीत पार्टी हो गई है। कांग्रेस पार्टी बताएं जब लालू प्रसाद यादव सहित कई राजनेताओं की सदस्यता गई तो यह मुद्दा क्यों नहीं बना। उन्होंने कहा कि कांग्रेस परिवार वंदक पार्टी है।

आज की राजनीति राष्ट्र की वंदना करने वाली राजनीति है और जिसके नायक देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी है। जिनका केवल एक ही लक्ष्य है इस देश को विश्व में सर्वोपरि स्थान दिलाना है।उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी जब तक राष्ट्र की वंदना नहीं सीखेगी तब तक राजनीति में कोई स्थान पाने का सपना छोड़ दें और जाकर अन्य कोई काम ढूंढे।

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त