CG Police Transfer : इन पुलिसकर्मियों का हुआ तबादला, SP ने किया आदेश जारी

बालोद, तोपचंद। छत्तीसगढ़ में बालोद जिले में पुलिसकर्मियों में तबादला हुआ है। जहां एसपी जितेंद्र कुमार यादव ने ट्रांसफर कर आदेश जारी कर दिया है। 5 सहायक उपनिरीक्षक और 3 प्रधान आरक्षकों का ट्रांसफर किया गया गया है।

Read More : CG Police Transfer : TI, SI समेत इन पुलिसकर्मियों का हुआ तबादला, देखें आदेश

पुलिस अधीक्षक डॉ जितेंद्र कुमार यादव ने बताया

पुलिस अधीक्षक डॉ जितेंद्र कुमार यादव ने बताया कि ” यह एक रुटीन ट्रांसफर है. विभाग में यह होते रहता है. इसका उद्देश्य ये है कि प्रशासनिक सुदृढ़ता लाई जाए. एक ही जगह पर काम करते करते पुलिसकर्मी भी बोर हो जाते हैं इसलिए नए जगह के अनुभव के साथ उत्साह लाने के लिए ट्रांसफर किया जाता है.” एसपी की मानें तो नई जगह में आरक्षकों और अफसरों को जाकर काम करने में ज्यादा आनंद आता है.

Read More : SP अभिषेक पल्लव एक्शन मोड पर, TI सहित इन पुलिसकर्मियों का किया ट्रांसफर, देखिये कहां मिली नई पोस्टिंग

किसको कहाँ मिली नई पोस्टिंग

पुलिस अधीक्षक द्वारा जारी लिस्ट में सहायक उपनिरीक्षक धर्म भुआर्या को कंवर चौकी से साइबर सेल, सहायक उपनिरीक्षक लेखराम साहू को बालोद थाने से देवरी थाना, सहायक उपनिरीक्षक इसरार अहमद खान को देवरी से बालोद थाना नई पोस्टिंग दी गई है. वहीं नीलकंठ भूआर्य को डौंडीलोहारा थाने से संजारी चौकी, गौकरण भंडारी को संजारी से कंवर चौकी भेजा गया है. इसके अलावा प्रधान आरक्षकों में विकास सिंह को अर्जुंदा थाना से राजहरा थाना, अनंत सोनी को मंगचुआ थाना से अर्जुंदा थाना, रोशन चंद्राकर को रक्षित केंद्र से मंगचुआ थाना तबादला किया गया है।

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त