Crime News : अपनी ही बच्ची का यौन शोषण करता था सौतेले पिता, बचाने में नाकाम रही मां, और फिर…

Crime News : नेशनल डेस्क, तोपचंद : सौतेले पिता (Step Father) द्वारा बच्ची का यौन शोषण (Sexual Abuse) किए जाने और इसे रोकने में मां के नाकाम होने के बाद पंजाब और हरियाणा कोर्ट (Punjab & Haryana High Court) ने 9 साल की पीड़ित बच्ची को अपनी नानी (Maternal Grandmother) के साथ रहने की इजाजत दे दी है.

CG CRIME: शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, थाने में FIR दर्ज, आरोपी फरार…

कोर्ट ने फैसला देते हुए कहा कि अगर माता-पिता में से किसी की भी हिरासत में बच्चे का कल्याण नहीं होता है तो उसकी जिम्मेदारी किसी तीसरे व्यक्ति को सौंपी जा सकती है. कोर्ट ने 9 साल की बच्ची को उसकी मां को सौंपने से इनकार करते हुए उसकी कस्टडी उसकी नानी को सौंप दी है.

CG CRIME: दिनदाहड़े घर में घुसकर महिला के साथ दो युवकों ने किया गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार..

दरअसल, नाबालिग की कस्टडी को लेकर बच्ची की मां और उसकी नानी के बीच एक अनोखी कानूनी लड़ाई में जस्टिस मंजरी नेहरू कौल ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं कि बच्चे की मां उसकी प्राकृतिक अभिभावक है, लेकिन वह केवल अपने कानूनी अधिकार के बल पर बेटी की कस्टडी नहीं मांग सकती है.

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त