संसद से जमीन तक की लड़ाई लड़ेंगे हम, कुमारी शैलजा ने BJP पर साधा निशाना, कहा – पूरा देश देख रहा है

रायपुर, तोपचंद : Kumari Selja targeted the BJP : देश में इन दिनों कांग्रेस पार्टी अलग-अलग तरीके से अलग-अलग राज्यों में प्रदर्शन कर रही हैं। उनका कहना है कि, केंद्र सरकार लोकतंत्र की हत्या कर रही है। वहीं दूसरी तरफ जहां कल पूरे देशभर में कांग्रेस पार्टी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मोदी सरकार पर हमला बोलेगी, तो आज छत्तीसगढ़ प्रभारी कुमारी शैलजा रायपुर दौरे पर है। उन्होंने केंद्र सरकार को अलग-अलग मुद्दों में घेरने की कोशिश की। छतीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा दो दिवसीय प्रवास पर रायपुर पहुँची. शैलजा एयरपोर्ट से सीधे राजीव भवन पहुँची. राजीव भवन में कांग्रेस पदाधिकारियों, मंत्रियों की बैठक ली. बैठक में राहुल की सदस्यता मामले में चर्चा हुई.

Rahul Gandhi gets notice to vacate government bungalow

सरकार बदले की भावना से…….

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार बदले की भावना से हमारे शीर्ष नेतृत्व के नेताओं को परेशान करने का प्रयास कर रही है। उनकी आवाज को दबाने की कोशिश कर रही है। प्रधानमंत्री साजिश कर रहें हैं। राहुल गांधी जी आम जनता की आवाज बन चुके हैं। बीजेपी आम जनता की आवाज को कैसे दबाएगी ? जिस तरह से उनकी सदस्यता छीनी गई, फिर उनके निवास के लिए नोटिस भेजा गया, जिसे पूरा देश देख रहा है।

Rahul Gandhi First Reaction: राहुल बोले – ‘मैं हर कीमत चुकाने को तैयार हूं’, सदस्यता जाने के बाद पहली प्रतिक्रिया आई सामने

आरक्षण के मुद्दे पर क्या कहा ?

कुमारी शैलजा ने कहा यहां आप फिर देख रहे हैं कि पिछले राज्यपाल ने खुद प्रॉमिस किया था, वादा किया था। की आप इसको पारित कर दीजिए सर्व सहमति से। राज्यपाल एक औहदा है, राज्यपाल व्यक्तिगत नहीं हो सकता। एक राज्यपाल ने जो कहा उस पर इस राज्यपाल को भी टिकना चाहिए।  छत्तीसगढ़ के लोगों के साथ अन्याय हो रहा है। इनके साथ न्याय होना चाहिए और राज्यपाल महोदय अपनी बात से पीछे ना हटे और आरक्षण यहां पर मिलना चाहिए।

केंद्र पर जमकर हमला

कुमारी शैलजा ने आगे कहा कि जो राहुल गांधी जी ने संसद में मुद्दे उठाए , आज उससे ये हट रहे हैं। उसको ढकने का काम कर रहे हैं। इन सभी बातों को पूरा देश देख रहा है। कांग्रेस पार्टी इन मुद्दों को जनता तक लेकर जाएगी, लोगों के बीच में ले कर जाएगी, संसद में आप सभी ने देखा विपक्ष के सभी पार्टियां साथ आ रही हैं। क्योंकि यह मुद्दा ऐसा है. केवल एक पार्टी का नहीं है। हमारे लोकतंत्र के ऊपर हमला हुआ है।

CG covid 19 UPDATE: दुर्ग, रायपुर समेत इन 6 जिलों में मिले कोरोना के नए मरीज, फिर लौट रहा कोरोना का संकट..

इस लोकतंत्र को बचाने के लिए हम संसद से जमीन तक हर लड़ाई लड़ेंगे। हर बूथ पर जाएंगे, हर ब्लॉक पर जाएंगे , हर जिले में जाएंगे हर स्तर पर हमें यह लड़ाई लड़नी है। क्योंकि सच्चाई की हमेशा जीत होती है। अकेले राहुल का मुद्दा नहीं है यह पूरे देश का मुद्दा है। लोकतंत्र का मुद्दा है। हम इसको अलग-अलग तरह से इन मुद्दों को जमीन तक लेकर जाएंगे।

बड़ी खबर: परीक्षा कार्य में लगे कर्मचारियों का CGBSE ने बढ़ाया मानदेय, देखें किसे कितना मिलेगा…

भारतीय जनता पार्टी ने आज के दिन देश में एक अघोषित इमरजेंसी लागू की हुई है। कांग्रेस पार्टी महात्मा गांधी के अनुयाई है हम शांतिपूर्वक अपना विरोध प्रदर्शित करते रहेंगे।

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त