हर काम कर लेगी boAt की ये स्मार्ट वॉच, न्यू कालिंग वॉच की कीमत 2000 रुपये से भी कम

टेक डेस्क, तोपचंद। boAt Wave Armour Rugged Smartwatch : इंडिया के लीडिंग टेक ब्रांड boAt स्मार्टवॉच में लगातार कम्पटीशन कर रही है। boAt ने एक नई स्मार्टवॉच, boAt Wave Armour लांच की है. BoAt Wave Armor एक मिलिट्री-ग्रेड स्मार्टवॉच है। वॉच दिखने में भी काफी ड्यूरेबल नजर आ रही है. साथ ही इसकी कीमत भी काफी कम है. इस वॉच में हेल्थ और वेलनेस के काफी फीचर्स देखने को मिलते हैं। आइए जानते हैं boAt Wave Armour Rugged Smartwatch की कीमत और फीचर्स…

boAt Wave Armour Rugged Smartwatch Display

मजबूती और दमदार डिस्प्ले के वजह से इसने सभी स्मार्टवॉच को पीछे छोड़ दिया। इस वॉच में 1.83 इंच का HD डिस्प्ले दिया गया है, जो 240×284 पिक्सल रेजॉल्यूशन के साथ आता है और 550nits की पीक ब्राइटनेस ऑफर करता है। यानी कि तेज धूप में भी इसकी स्क्रीन साफ दिखाई देगी। वॉच में स्प्लिट स्क्रीन विजेट दिया गया है, जिसके साथ कई फीचर्स एकसाथ इस्तेमाल किए जा सकते हैं।

Read More : Best Deal! Wings Phantom 380 ईयरबड्स सिर्फ 1299 रुपए में हुए लॉन्च, ये है फीचर्स

boAt Wave Armour Rugged Smartwatch specification

नई boAt स्मार्टवॉच में हार्ट रेट ट्रैकिंग के अलावा ब्लड ऑक्सीजन लेवल (SpO2) और स्लीप मॉनीटरिंग का विकल्प दिया गया है। नई boAt Wave Armour वॉच में 20 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं, जिनमें क्रिकेट से लेकर हाइकिंग तक शामिल है। इस स्मार्टवॉच से दमदार बैटरी लाइफ का फायदा भी यूजर्स को मिलेगा और सिंगल चार्ज पर इसकी बैटरी 7 दिनों तक का बैकअप दे सकती है। ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ भी यूजर्स को दो दिन तक की बैटरी लाइफ मिल जाएगी।

Read More : Navratri Special : नवरात्री के व्रत में पिएं ये 5 हेल्थी ड्रिंक्स, दिनभर बनी रहेगी एनर्जी

boAt Wave Armour Rugged Smartwatch price

boAt Wave Armour Rugged Smartwatch अब boAt-lifestyle.com और Amazon.in पर केवल 1,899 रुपये की विशेष शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है. ग्राहक अपनी प्राथमिकताओं के अनुरूप दो रंग विकल्पों एक्टिव ब्लैक और ऑलिव ग्रीन में से चुन सकते हैं.

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त