CG Politics: ED कार्रवाई और राहुल गांधी को लेकर अजय चंद्राकर का बड़ा बयान, धान खरीदी पर इस्तीफे की मांग…

तोपचंद, रायपुर। राहुल गांधी के निवास और छत्तीसगढ़ के कई जिलों में आज ईडी के छापे पर पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक अजय चंद्राकर ने बड़ा बयान दिया है। राहुल गांधी के निवास को लेकर पूर्व मंत्री चंद्राकर ने कहा कि, सांसदों, विधायकों और आवासीय कमिटी को मकान आबंटन किया जाता है।

राहुल गांधी सांसद नहीं रहे तो आवास कैसे रहेगा? कांग्रेस सत्ता में आएगी तो उनको गांधी परिवार के लिए अलग कानून बना लेना चाहिए। सोनिया गांधी जब यूपीए की चेयरमैन थी तब उन्हें सलाहकार समिति का अध्यक्ष बनाया गया था। उसे लाभ का पद माना गया पर इसकी वजह से उनकी संसदी गई। कांग्रेस शुरू से दुरुपयोग करती रही है। और उसके बाद कहती है हम तब भी सही है। देश को कुछ भी कहने का हक नहीं है तो यह गजब न्याय है।

Read More: CG IAS Promotion: इन IAS अफसरों का हुआ प्रमोशन, देखें आदेश…

ईडी कार्रवाई को लेकर अजय चंद्राकर ने क्या कहा?

ईडी की कार्रवाई पर पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कहा कि, करे कोई भरे कोई। कोयला चोरी, रेती चोरी, रेत की तस्करी बीजेपी नहीं कर रही है। धान तस्करी की जो योजना बनी है 20 कुंटल खरीदने की वह बीजेपी नहीं कर रही। मनी लांड्रिंग बीजेपी नहीं कर रही। कांग्रेस इतना हाय तौबा क्यों कर रही है?

देश में किसी को भी गलत काम करने की छूट नहीं है। जो गलत काम किए हैं उसके ऊपर कार्रवाई होनी चाहिए। जो गलत काम में नहीं है उनको डरना नहीं चाहिए।

शराबबंदी कमेटी पर पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कहा कि, कमेटी सत्यनारायण शर्मा के मनोरंजन के लिए बनी है। बुढ़ापे में उन्हें सरकार की तरफ से तीरथ करने का मौका मिल रहा है तो यह अच्छी बात है।

Read More: CG Accident : नहीं थम रहा तेज रफ्तार का कहर, ट्रक ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, 3 की मौत

चंद्राकर बोले- सरकारी आंकड़ें गलत तो इस्तीफा देना चाहिए…

छत्तीसगढ़ में कोयले खतरे पर मुख्यमंत्री द्वारा केंद्र को पत्र लिखे जाने पर भाजपा नेता चंद्राकर ने कहा कि, विधानसभा में एक शब्द उपयोग किया था मुख्यमंत्री के लिए विक्टिमहूड। बाहर कुछ बोलते है और विधानभा में कुछ बोलते हैं। वे सीधे बहस से भागते है।

20 क्विंटल धान कौनसे जिले में पैदा होता है यह कृषि मंत्री को बताना चाहिए। यदि 20 क्विंटल पैदा नहीं होता तो इसे खरीदने का निर्णय कैसे लिया। सरकारी आंकड़े गलत है तो उन्हें इस्तीफा देना चाहिए।

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त