CG News: कांग्रेस ने जारी की विधानसभा समन्वयकों की लिस्ट, राकेश जालान को मरवाही की जिम्मेदारी…

List of national spokespersons of Youth Congress released
List of national spokespersons of Youth Congress released

@सुमित जालान

तोपचंद, गौरेला पेंड्रा मरवाही: कांग्रेस ने विधानसभा समन्वयकों की लिस्ट जरी की है. पेंड्रा नगर पंचायत अध्यक्ष राकेश जालान को कॉन्ग्रेस पार्टी ने बड़ी जिम्मेदारी दी है। कांग्रेस पार्टी ने उन्हें एलडीएम बनाते हुए छत्तीशगढ़ की मरवाही विधानसभा समन्वयक के रूप में अहम जिम्मेदारी सौंपी है। राकेश जालान राजस्व मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल के करीबी माने जाते है.

कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ में एससी-एसटी सीटों को जीतने के लिए नया फार्मूला ईजाद किया गया है। जिसे कहा गया है LDM इसके तहत SC-ST रिजर्व सीटों पर कांग्रेस लीडरशिप डवलपमेंट मिशन प्रोजेक्ट के तहत 39 एलडीएम की नियुक्ति की है। जारी सूची के मुताबिक राकेश जालान को मरवाही विधानसभा का समन्वयक नियुक्त किया गया है। यह नियुक्ति अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय महासचिव के सी वेणुगोपाल के हस्ताक्षर से जारी हुआ है।

राकेश जालान

Read More: संसद से जमीन तक की लड़ाई लड़ेंगे हम, कुमारी शैलजा ने BJP पर साधा निशाना, कहा – पूरा देश देख रहा है

इन नियुक्तियों का उद्देश्य विधानसभा में लीडरशिप डेवलपमेंट को मजबूती देना है, इसी के तहत इन नेताओं को काम करना होगा। विधानसभा चुनाव में अब बहुत कम समय बचा है। जिसके लिए आज छत्तीसगढ़ में सभी विधानसभा सीटों के लिए समन्वयकों की सूची जारी कर दी है।

राकेश जालान की नियुक्ति से मरवाही एवं कोटा विधानसभा के कांग्रेसी व आम जनमानस में खुशी की लहर देखी गई है। बता दे कि पेण्ड्रा के नगर पंचायत अध्यक्ष राकेश जालान अपने काम करने व स्वच्छ छवि की वजह से पूरे कोटा व मरवाही विधानसभा में एक ईमानदार जनप्रतिनिधि के रूप में जाने जाते है। उनके मरवाही विधानसभा के प्रभारी बनने निश्चित ही मरवाही विधानसभा में इसका फायदा कांग्रेस को मिलेगा। वही राकेश जालान ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने मुझ पर विश्वास जताते हुए बड़ी जिम्मेदारी दी है, जिसे मैं पूरी मेहनत से निभाउंगा।

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त