Upcoming Film : Ram Charan और Kiara Advani की अपकमिंग फिल्म होगी Game Changer

एंटरटेनमेंट डेस्क, तोपचंद : Ram Charan and Kiara Advani’s upcoming film game changer: मेगास्टार रामचरण आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर उन्होंने अपनी आगामी फिल्म के टाइटल का भी ऐलान कर दिया है. इस फिल्म का नाम गेम चेंजर होगा, हलांकि पहले इसे आरसी15 नाम दिया गया था. शंकर द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म में राम चरण के अपोजिट कियारा आडवाणी दिखाई देंगी. अभी तक फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अपडेट सामने नहीं आया है, पर जल्ह ही इससे भी पर्दा उठने के आसार हैं.

Ram Charan and Kiara Advani’s upcoming film game changer: कार्तिक सुब्बाराज द्वारा लिखित कहानी के साथ गेम चेंजर तेलुगू में शंकर की पहली फिल्म है। फिल्म में संगीत दिया जाएगा थमन एस। मुख्य जोड़ी के अलावा, फिल्म में अंजलि, एसजे सूर्या, जयराम, सुनील, श्रीकांत, नवीन चंद्र, नासर, समुथिरकानी, रघु बाबू और अन्य प्रमुख भूमिकाएँ हैं। जब फिल्म की घोषणा की गई, तो निर्माताओं ने सूट पहने सभी कलाकारों का एक पोस्टर जारी किया, जिसने फिल्म की कहानी के बारे में जिज्ञासा पैदा की।

Ram Charan and Kiara Advani’s upcoming film game changer: निर्माताओं ने फिल्म की उत्पत्ति को गुप्त रखा है लेकिन उन्होंने हाल ही में ऑस्कर से राम चरण की वापसी के बाद हैदराबाद में एक गाने की शूटिंग पूरी की। उन्हें आखिरी बार एसएस राजामौली की आरआरआर में देखा गया था, फिल्म के गाने नातू नातु ने गोल्डन ग्लोब और ऑस्कर जीता था।

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त