Best Deal! Wings Phantom 380 ईयरबड्स सिर्फ 1299 रुपए में हुए लॉन्च, ये है फीचर्स

Wings Phantom 380 Earbuds: विंग्स ने भारतीय बाजार में अपना पहला एक्टिव नॉयस कैंसिलेशन (ANC) प्रोडक्ट लॉन्च कर दिया हैं. कंपनी ने मार्केट में TWS ईयरबड्स के तौर पर एंट्री मारी है. अगर आप कम कीमत वाले ईयरबड्स खरीदना चाहते हैं, तो इन ईयरबड्स पर नजर डाल सकते हैं. ये लेटेस्ट ऑडियो प्रोडक्ट गेमर्स के लिए जबरदस्त है. तगड़े फीचर्स से लैस इन ईयरबड्स का बैटरी बैकअप काफी अच्छा है. कंपनी दावा करती है कि बिना ANC के ये आराम से 50 घंटे चल सकते हैं.

जानते है इसके फीचर्स.

कंपनी ने नए ईयरबड्स को सिर्फ 1,299 रुपए में लॉन्च किया है. हालांकि, फैंटम 380 ईयरबड्स की एमआरपी 2,999 रुपए है. अगर आप इन ईयरबड्स को खरीदना चाहते हैं तो कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट समेत अमेजन और फ्लिपकार्ट जैसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से भी इन्हें खरीद सकते हैं.

इंडियन ब्रांड के ये पहले ईयरबड्स हैं जिनमें एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन (ANC) फीचर मिलेगा. इस प्रोडक्ट की सबसे बड़ी खासियत है कि ये ANC और ट्रांसपेरेंट मोड के साथ आते हैं. इसके अलावा इनमें दो कलर ऑप्शन- ब्लैक और व्हाइट मिलेंगे. इसकी बैटरी 50 घंटे तक नॉन-स्पॉट चल सकती है.

फैंटम 380 को फुल चार्ज होने में 1.5 घंटे का समय लगता है. वहीं, ईयरबड्स करीब 1 घंटे में चार्ज किए जा सकते हैं. चार्जिंग के लिए इसमें USB-C पोर्ट की सपोर्ट दी गई है. लेटेस्ट डिवाइस काफी हल्की है और इसका वजन केवल 39 ग्राम है. इसमें ब्लूटूथ वर्जन 5.3 की सपोर्ट दी गई है.

फीचर्स की बात करें तो नए ईयरबड्स में क्वाड माइक ENC, चार माइक मिलेंगे जो आसपास शोर होने पर भी यूजर की आवाज को ठीक तरह से पहुंचाएंगे. इसमें 13mm ड्राइवर और 40ms की अल्ट्रा-लो लेटेंसी है. इसके अलावा यूजर्स को IPX5 वाटर और स्वेट रेसिस्टेंस की प्रोटेक्शन भी मिलेगी.

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त