कोरबा में ASI की हत्या का खुलासा: कार्रवाई से नाराज था आरोपी, कुल्हाड़ी से की थी हत्या, ऐसे खुला राज…

तोपचंद, कोरबा। कोरबा जिले में हुए ASI की हत्या मामले का खुलासा हो गया है. कार्रवाई से नाराज आरोपी ने सो रहे ASI पर टंगिया से हमला किया था. इससे ASI की मौत हो गई थी. पुलिस ने हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बता दें कि, होली के दो दिन बाद बांगो थाना से कुछ ही दुरी पर स्थित पुलिस बैरक मैं एएसआई नरेंद्र सिंह परिहार की लाश मिली थी। पुलिस को एएसआई के सिर समेत शरीर में हथियार से हमले के निशान मिले थे। एसपी उदय किरण खुद बांगो चौकी पहुंचे थे। आरोपी की गिरफ्तारी करने के लिए एसपी ने चार टीम बनाई थी। जिसमें 75 सदस्य थे, जिसका सुपरविजन खुद एसपी उदय किरण कर रहे थे। साथ ही आईजी बद्रीनारायण मीणा ने भी बांगो थाना पहुंचकर विवेचना के संबंध में महत्वपूर्ण दिशा निर्देश दिए थे।

Read More: Arijit Singh in Raipur: रायपुर में आज सिंगर अरिजीत सिंह, गानों से गूंजेगा शहर, 30 हजार तक है टिकट…

जान-पहचान वालों सभी से पूछताछ हुई. जाँच के दौरान पुलिस टीम को तकनीकी साक्ष्य जुटाने पर संदेही करण गिरी के बारे में पता चला। टीम ने उसे हिरासत में लेकर जब पूछताछ की तो शुरुआत में वह मना करता रहा बाद में सख्ती से पूछताछ करने पर उसने कुल्हाड़ी से हत्या करने का अपराध कबूल कर लिया।

क्यों की हत्या?

पूछताछ में आरोपी करण गिरी ने बताया कि एएसआई नरेंद्र सिंह परिहार ने दिसंबर माह में शराब जप्त कर आबकारी के प्रकरण में उसे जेल भेज दिया था। जिसमें 15 से 20 दिन जेल में था जिससे वह एएसआई से नाराज चल रहा था। होली के दिन 8 मार्च को जब वह मोहल्ले में डीजे बजा कर होली का त्यौहार मना रहा था तब एएसआई नरेंद्र सिंह परिहार ने रात 9:30 बजे आकर डीजे बंद करवा दिया और डीजे का परमिशन ना होने की बात कहते हुए डीजे की जब्ती बना ली। होली के दूसरे दिन 9 मार्च को पुलिस की होली हो रही थी जिसमें एएसआई परिहार भी होली खेलने में अन्य पुलिसकर्मियों के साथ व्यस्त थे।

Read More: COVID-19 Advisory: स्वास्थ्य मंत्रालय ने जारी की एडवायजरी, लौट आया कोरोना!

रात को 12 बजे वह थाने से थोड़ी दूर में स्थित बैरक में आकर सो गए इस दौरान वहां अन्य तीन बैरक में कोई पुलिस वाला नहीं था। तभी आरोपी करण गिरी ने एएसआई नरेंद्र सिंह परिहार के बैरक में जाकर खटखटाया जब नरेंद्र सिंह परिहार ने दरवाजा खोला तब मुझे ढंग से होली नहीं मनाने दिए और जेल भेज दिए कहकर अपने साथ लाए टांगी से ताबड़तोड़ हमला कर एएसआई नरेंद्र परिहार की हत्या कर दी।

जिसके बाद आरोपी नदी के पास झाड़ी में तकिया को छुपा कर फरार हो गया जिसे आरोपी की निशानदेही पर जब्त किया गया है। आरोपी करण गिरी पिता राजकुमार गिरी उम्र 25 वर्ष साकिन ठिहाई पारा बावापारा कोनकोना थाना बांगो जिला कोरबा को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में पेश किया है।

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त