स्वामी जितेंद्रानंद सरस्वती के बयाना पर मरकाम ने किया पलटवार, बोले – यह भाजपा की साजिश लगती है…

रायपुर, तोपचंद : Mohan markam on Swami Jitendranand Saraswati : रायपुर में एक बड़ी धर्मसभा का आयोजन गया था। इस धर्म सभा में देश के कई राज्यों से संत पहुंचे हुए थे। इस सभा का आयोजन विश्व हिंदू परिषद की अगुवाई में हुआ. जूना अखाड़े के प्रमुख स्वामी अवधेशानंद गिरी महाराज और स्वामी जितेंद्रानंद सरस्वती(Swami Jitendranand Saraswati ) के बयान पर पर अब प्रतिक्रिया आना शुरू हो चुकी है. अब धर्म सभा में छत्तीसगढ़ से हिन्दू राष्ट्र बनाने की मांग पर पीसीसी चीफ मोहन मरकाम(Mohan markam) ने पलटवार किया है.

CG Vidhansabha Updates : PM आवास को लेकर जोरदार हंगामे के बाद विपक्ष ने किया वाकआउट, मंत्री पर लगाया ये आरोप

धर्म सभा में कल जितेंद्रानंद सरस्वती ने कहा था नक्सलवाद और धर्मांतरण गैर-भाजपा शासित राज्यों में ही क्यों हो रहा हैं जैसे कई बयान दिए जिसे बाद अब मरकाम ने कहा है की

15 साल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार रही, उन्होंने क्या कार्रवाई की. क्या वे कोई कानून लेकर आए. चुनाव के समय इस तरह के मुद्दों को उठाना यह भाजपा की साजिश लगती है.

धर्मसभा में स्वामी जितेंद्रानंद ने कहा- सबसे ज्यादा धर्मांतरण गैर-भाजपा राज्यों में ही क्यों?

छत्तीसगढ़ से हिन्दू राष्ट्र बनाने की मांग पर बोले मरकाम

उन्होंने कहा कि केंद्र में बीजेपी की सरकार है, किसे बसाना है किसे नहीं, यह तो केंद्र सरकार के हाथ है. यह तो संतों को भी पता है. जब-जब चुनाव आता है, बीजेपी इसी तरह के हथकंडे अपनाती है.

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त