लॉरेंस बिश्नोई के 5 शॉकिंग बयान : 4 साल से भरा है सलमान के लिए गुस्सा, और अब …

नेशनल डेस्क : बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान की जान पर मंडराता खतरा टलने का नाम नहीं ले रहा है. लॉरेंस बिश्नोई ने एक इंटरव्यू में खुलेआम सलमान खान को मारने की धमकी दी. इसके बाद सलमान के पास एक धमकीभरा ईमेल भी पहुंचा.  गैंगस्टर गोल्डी बराड़ की ओर से सलमान को धमकी दी गई है.

 इन सब घटनाओं को देखते हुए सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. रातभर मुंबई पुलिस के जवान सलमान खान के बांद्रा स्थित घर गैलेक्सी के बाहर गश्त लगाते हुए दिखाई दिए.  वे गैलेक्सी के बाहर भीड़ भी इकट्ठा नहीं होने दे रही है.

एक धमकी भरा ई-मेल

18 मार्च को सलमान के मैनेजर प्रशांत गुंजलकर को एक धमकी भरा ई-मेल भेजा गया, जिसमें सलमान खान से ‘बात करने’ की डिमांड की गई है. ये मेल रोहित गर्ग के नाम से मिला है. ई-मेल में लिखा था ‘गोल्डी बराड़ को तेरे बॉस यानी सलमान खान से बात करनी है. इंटरव्यू देख लिया होगा उसने शायद, नहीं देखा हो तो बोल दियो देख लेना. मैटर क्लोज करना है तो बात करवा दो. फेस टू फेस करना हो तो वो भी बता दो. अभी टाइम रहते इन्फॉर्म कर दिया है अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा…’.

इंटरव्यू में क्या कहा ?

एबीपी को दिए एक इंटरव्यू में लॉरेंस बोलता है कि वे लोग कोई जीव हत्या नहीं होने देते. वे पेड़-पौधे भी नहीं काटने देते. सलमान खान ने उनके इलाके में आकर हत्या की. 20-25 साल से केस चल रहा है. उसने बिश्नोई समाज को नीचा दिखाया और एक बार भी माफी नहीं मांगी.

जब लॉरेंस से पूछा गया कि सलमान का यह केस हुआ तब वह कितने साल का था. उसने जवाब दिया, 4-5 साल का. जब पूछा गया कि अब तक इस बात पर इतना गुस्सा भरा है, क्या सलमान को माफ नहीं कर सकते? इस पर जवाब दिया कि बिश्नोई समाज माफ कर देगा तो वह भी सलमान को माफ कर देगा.

और क्या कहा बिश्नोई ने

लॉरेंस ने यह भी कहा कि धमकी नहीं बल्कि रिक्वेस्ट कर रहे हैं. बीकानेर के आगे मंदिर पड़ता है. हमारे मंदिर में जाकर माफी मांग ले कि अनजाने में ऐसा हुआ, या नहीं हुआ, आरोप लगे हैं. इस समाज को ठेस लगी है तो माफी मांगनी होगी. बात उसकी तरफ से शुरू हुई, उसको ही खत्म करनी पड़ेगी. मैं नहीं तो कोई और मार देगा.

कौन है लॉरेंस बिश्नोई?

तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई एक कुख्यात अपराधी है. जिसके खिलाफ एक नहीं सैकड़ों मामले दर्ज हैं. वो जेल में बंद रहकर भी अपना गैंग ऑपरेट करता है. जिसकी कमान संभालते हैं गोल्डी बराड़ और उसका ममेरा भाई सचिन बिश्नोई. ये दोनों कनाडा में बैठकर गैंग को चलाते हैं. इनके अलावा ऑस्ट्रीया में अनमोल और कनाडा में रहकर विक्रम बराड़ तमाम लेन-देन के मामलों को संभालता है.

पुलिस के मुताबिक, लॉरेंस के इस क्राइम नेटवर्क में करीब एक हजार लोग जुड़े हैं, जिसमें शार्प शूटर्स, केरीयर, सप्लायर, रैकी पर्सन, लॉजिस्टिक स्पोट बॉय, शेल्टर मेन और सोशल मीडिया विंग के सदस्य शामिल हैं. लॉरेंस इस गैंग का मास्टरमाइंड है तो गोल्डी बराड़ को इस गैंग में रीढ़ की हड्डी माना जाता है. पिछले साल पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या के पीछे भी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम आया था.

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त