PTRSU के कैंपस में स्कूटी पर 4 सवारी: चारों गिरफ्तार, कल कोर्ट में पेशी, लाइसेंस भी होगा रद्द…देखें विडियो

रायपुर, तोपचंद। पंडित रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय अपने आप में बहुत बड़ा नाम है. ये वो जगह है जहां से बड़े बड़े नेता और कई नामी हस्तियों ने पढाई की है. मगर अब आलम ऐसा है की विश्वविद्यालय के अंदर खुलेआम नियम तोड़े जा रहे है. एक वीडियो ने विश्वविद्यालय में सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल दी है. वीडियो सामने आने के बाद सभी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

आज दोपहर से ही एक वीडियो जमकर सोशल मेडिया में वायरल हो रहा है. इस वीडियो में खुलेआम विश्वविद्यालय के कैंपस में ही 4 युवक स्कूटी में सवार हो कर हुड़दंग मचा रहे है. 3 छात्रों ने एक छात्र को पकड़ रखा है जो पुरे मजे से बिना किसी डर के स्कूटी में सुपरमैन की तरह लेता है.

Read More: विधानसभा घेराव का ऐलानः मांगे पूरी नहीं हुई तो इस्तीफे की चेतावनी, कल ट्रेलर फिर समर्थन पत्र को लेकर होगा पिक्चर रिलीज…

बता दें की मिली जानकरी के अनुसार चारों युवक पंडित रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय के ही छात्र है. ये वीडियो भी युवकों के द्वारा सोशल मीडिया में पोस्ट किया गया है. जो साफ़ दिखता है की ना तो इनके अंदर विश्वविद्यालय के नियमों का डर है और शिक्षकों का इतना जोर जो इन्हे रोक सके.

इस वीडियो में बाकायदा इन्होने चारों के नाम को टैग किया है और फिर इस वीडियो को सोशल मीडिया में पोस्ट किया है. हालांकि वीडियो देखकर साफ जाहिर होता है कि इस तरह की हरकत इरादतन है और इन्हे किसी का डर नहीं। अब देखे वाली बात ये होगी क्या पंडित रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय प्रशासन कोई कार्रवाई करेगा या फिर ऐसे ही नियम टूटते रहेंगे और बाकियों की जान से खिलवाड़ इस तरह ये युवक करते रहेंगे।

विडियो सामने आते ही SP ने कहा- कार्रवाई करो

बता दें कि 20 मार्च 2023 को दोपहर 3:00 बजे के आसपास सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड हुआ जिसमें पंडित रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय कैंपस के भीतर वाहन एक्टिवा क्रमांक सीजी 04 एम एल 1883 का चालक लापरवाही पूर्वक बिना हेलमेट तीन सवारी स्टंट करते हुए वाहन चलाते हुए जा रहा था। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत कुमार अग्रवाल ने इसपर कार्रवाई करने निर्देश दिए.

Read More: इंजीनियरिंग के छात्र ने लगाई फंसी: सुसाइड नोट में लिखा- एक दिन ये होना था, I Am Sorry…

थाना प्रभारी यातायात टाटीबंध विशाल कुजुर ने बताया, एक्टिवा क्रमांक सीजी 04 एम एल 1883 का चालक तेजराम सिन्हा चला रहा था. पंडित रविशंकर विश्वविद्यालय परिसर के भीतर एक्टिवा में लापरवाही पूर्वक बिना हेलमेट के तीन सवारी स्टंट करते वहां चला रहा था जिसे सोशल मीडिया में अपलोड किया गया. वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर उक्त वाहन चालक एवं सवार छात्रों को पकड़ा गया. उनके खिलाफ मोटर यान अधिनियम की धारा 39/192, 125/194 ,(C)129/194(D), 184, 130(3) के तहत पंचनामा तैयार किया गया है. कल न्यायालय पेश किया जाएगा. लाइसेंस निलंबन की कार्रवाई भी होगी.

कुछ देर पहले ही एक सड़क हादसे की खबर…

राजधानी रायपुर में आज बड़ा हादसा हो गया। राजधानी के रिंग रोड पर यह सड़क हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि, दोपहिया वाहन में सवार पति-पत्नी और बच्चे सवार होकर जा रहे थे। तभी तेज रफ्तार ट्रक ने उनको अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में पति गंभीर रूप से घायल हो गया है और उसकी पत्नी भी गंभीर रूप से घायल हो गई है। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त