Chhattisgarh Junior Doctor Association Protest
Chhattisgarh Junior Doctor Association Protest

तोपचंद, रायपुर। छत्तीसगढ़ के जूनियर डॉक्टर पिछले कई दिनों से हड़ताल पर है। मांगों को लेकर लगातार सरकार का ध्यान आकर्षित कर रहे है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जूनियर डाक्टरों को बात करने आज शाम बुलाया है। रायपुर एयरपोर्ट पर कांग्रेस चिकित्सा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष डॉ. राकेश गुप्ता की अगुवाई में जूनियर डॉक्टरों का डेलीगेशन मुख्यमंत्री से मिला।

मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री से डॉक्टर गुप्ता ने बताया कि जूनियर डॉक्टरों की मांगें जायज है, जिस पर विचार किया जाना चाहिये। मुख्यमंत्री ने हड़ताल पर चल रहे जूनियर डाक्टरों को हड़ताल समाप्त करने को कहा और आज शाम सीएम हाउस में मिलने के लिए प्रतिनिधिमंडल को बुलाया है।

ये भी पढ़ें: बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी, परिवार वालों को कहा- तेरहवीं की तैयारी कर लो…

मुख्यमंत्री से मुलाकात को लेकर चिकित्सा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष डॉ. गुप्ता ने बताया कि, स्टाइपेंड और बांड संबंधी मांगों को लेकर जूनियर डॉक्टर पिछले 6 दिनों से हड़ताल पर है। आज हम लोगों ने मुख्यमंत्री से एयरपोर्ट पर मुलाकात की और जूनियर डॉक्टरों की मांगों को लेकर सहानुभूति पूर्वक विचार करने का आग्रह किया। मुख्यमंत्री ने हड़ताल समाप्त कर जूनियर डॉक्टर के प्रतिनिधिमंडल को आज शाम मिलने को बुलाया है।

ये भी पढ़ें: Propose in the Raipur Stadium: मैच के दौरान रायपुर के स्टेडियम में लड़के ने किया प्रपोज, देखें वीडियो…

हमें उम्मीद है कि जूनियर डॉक्टर अपनी हड़ताल समाप्त कर आज शाम मुख्यमंत्री से मिलेंगे। सरकार उनकी स्टाइपेंड और बांड संबंधी मांगों पर सहानुभूति पूर्वक विचार करेगी और स्टाइपेंड और बांड संबंधी मांगों पर कोई बीच का रास्ता निकाल कर एक संतोषजनक हल निकालेगी। इस बीच जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल की वापसी की प्रक्रिया शुरू हो गई है। मैंने जूनियर डॉक्टर के सभी प्रतिनिधिमंडल से कहा है कि मरीजों की तकलीफ को देखते हुए हड़ताल को तुरंत खत्म करना चाहिये।