तोपचंद, नेशनल डेस्क। Threat to kill Bageshwar Baba: विवादों में चल रहे बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी गई है। यह धमकी उनके परिजनों को फोन पर दी गई है। धमकी देने वाले ने कहा है कि, तेरहवीं की तैयारी कर लो।

धीरेंद्र शास्त्री के चचेरे भाई लोकेश गर्ग के फोन पर दी गई धमकी के बाद छतरपुर के बमीठा थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें: CG Big News: इस व्यक्ति ने दी नवीन जिंदल को जान से मारने की धमकी…

धमकी देने वाले ने अपना नाम अमर सिंह बताया

एफआईआर में बताया गया है कि लोकेश गर्ग निवासी ग्राम गढ़ा थाना बमीठा ने लिखित में शिकायत दी है। लोकेश ने कहा है कि उसके मोबाइल पर कॉल करके धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी गई। उसका कहना है कि 22 जनवरी को रात 9ः15 बजे कॉल आया। इसे रिसीव करने पर फोन करने वाले ने धीरेंद्र शास्त्री से बात कराने को कहा।

जब लोकेश ने कहा कि वह बात नहीं करा सकता है तो उसने धीरेंद्र शास्त्री की तेरहवीं की तैयारी कर लेने को कहा। लोकेश ने कहा है कि फोन करने वाले शख्स ने फोन काटने से पहले अपना नाम अमर सिंह बताया।

image

ये भी पढ़ें: रायपुर में डबल मर्डरः मास्टरमाइंड लेडी डॉन वृद्धि साहू गिरफ्तार…

एक सप्ताह तक रायपुर में थे धीरेंद्र शास्त्री

मामले में पुलिस ने आईपीसी की धारा 506 और 507 के तहत केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। बागेश्वर धाम सरकार नाम से मशहूर धीरेंद्र शास्त्री मध्य प्रदेश के छतरपुर के रहने वाले हैं। करीब एक सप्ताह से छत्तीसगढ़ के रायपुर में कथा के दौरान धीरेंद्र शास्त्री इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं।

8 replies on “बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी, परिवार वालों को कहा- तेरहवीं की तैयारी कर लो…”

Comments are closed.