तोपचंद, नेशनल डेस्क. महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी (Bhagat Singh Koshyari) ने अब राजनितिक जिम्मेदारियों से मुक्त होने की इच्छा जताई है. जल्द ही वे अपने पद से इस्तीफा दे सकते हैं। इसके संकेत उन्होंने ट्वीट के माध्यम से दिए हैं।

सोमवार को कोश्यारी ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए. जिसमे उन्होंने कहा कि, ‘सभी राजनीतिक जिम्मेदारियों से मुक्त’ होना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी, परिवार वालों को कहा- तेरहवीं की तैयारी कर लो…

राज्यपाल कोश्यारी ने ट्वीट में क्या कहा?

राज्यपाल कोश्यारी ने ट्वीट में बताया कि ‘प्रधानमंत्री की हाल की मुंबई यात्रा के दौरान मैंने उन्हें सभी राजनीतिक जिम्मेदारियों से मुक्त होने की अपनी इच्छा के बारे में बताया था। साथ ही मैने पीएम से भविष्य में पढ़ने, लिखने और अन्य गतिविधियों में अपना शेष जीवन व्यतीत करने की इच्छा व्यक्त की थी। उन्होंने आगे कहा कि मुझे हमेशा प्रधानमंत्री से प्यार और स्नेह मिला है। इस संबंध में भी मुझे ऐसी ही उम्मीद है।

राज्यपाल कोश्यारी ने आगे कहा कि महाराष्ट्र जैसे संतों, समाज सुधारकों और वीरों की महान भूमि का राज्यपाल होना मेरे लिए सौभाग्य की बात थी। प्रदेश की जनता से तीन वर्ष से अधिक समय तक मिले प्यार और स्नेह को कभी भुलाया नहीं जा सकता।

ये भी पढ़ें: Propose in the Raipur Stadium: मैच के दौरान रायपुर के स्टेडियम में लड़के ने किया प्रपोज, देखें वीडियो…

2019 में बने थे राज्यपाल

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी को साल 2019 में महाराष्ट्र का नया राज्यपाल नियुक्त किया गया था। उससे पहले कोश्यारी नैनीताल के सांसद भी रह चुके हैं। महाराष्ट्र के पूर्व राज्यपाल सी रविशंकर का कार्यकाल समाप्त होने के बाद उन्हें यहां का नया राज्यपाल बनाया गया था।