तोपचंद, रायगढ़। Threat to kill Naveen Jindal: रायगढ़ जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। जिंदल स्टील पावर लिमिटेड (Jindal Steel Power Limited) के चेयरमैन नवीन जिंदल को जान से मारने की धमकी दी गई है। यह धमकी बिलासपुर के सेंट्रल जेल में बंद एक कैदी ने दी है। उसने चिट्ठी के माध्यम से नवीन जिंदल को यह धमकी दी है। इस मामले को लेकर कोतरा रोड थाना में बंदी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें: Propose in the Raipur Stadium: मैच के दौरान रायपुर के स्टेडियम में लड़के ने किया प्रपोज, देखें वीडियो…

मिली जानकारी के अनुसार, बिलासपुर सेंट्रल जेल में बंद कैदी ने नवीन जिंदल को धमकी दी है। बंदी के खिलाफ रायगढ़ में अपराध दर्ज है जो बिलासपुर जेल में बंद है। आरोपी ने चिट्ठी के माध्यम से गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी दी है। एडिशनल एसपी संजय महादेवा ने इसकी पुष्टी की है। वहीं रायगढ़ पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें: रायपुर में घूमते दिखे टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर, CG-04 ढाबा में किया डीनर, देखें तस्वीरें…

50 करोड़ देने की मांग

बिलासपुर में बंद कैदी ने जो पत्र लिखा है उसमें नवीन जिंदल से 5 मिलियन ब्रिटिश पाउंड यानी 50 करोड़ रुपय देने की मांग की गई है। 48 घंटे में पैसे नहीं देने पर उसे जान से मारने की धमकी दी है। पत्र कंपनी के महाप्रंधक सुधीर राय (GM Sudhir Rai) के कार्यालय में 18 जनवरी को पहुंचा था। जिसे 23 जनवरी को खोलकर पढ़ा गया। जिसके बाद हड़कंप मच गया। पत्र भेजने वाले ने अपने हस्ताक्षर के साथ कैदी संख्या 4563/97 केंद्रीय जेल बिलासपुर लिखा है। लिफाफे पर प्रेषक का नाम आई. जुनार (I. Junar) राजेंद्र नगर बिलासपुर लिखा हुआ है।