तोपचंद, रायपुर। Washington Sundar dinner at CG-04 Dhaba Raipur: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में भारत के स्टार ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर घूमते हुए दिखाई दिए. इस दौरान रात में उन्होंने रायपुर के CG-04 ढाबा में डिनर किया.

ये भी पढ़ें: Propose in the Raipur Stadium: मैच के दौरान रायपुर के स्टेडियम में लड़के ने किया प्रपोज, देखें वीडियो…

आपको बता दें कि, भारत-न्यूजीलैंड के बीच शनिवार को रायपुर में दूसरा वनडे मैच खेला गया. इस match में टीम इंडिया ने आठ विकेट से जीत हासिल की। इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने तीन मैच की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है और सीरीज अपने नाम कर ली है। रायपुर में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

मैच जीतने के बाद ऑलराउंडर Washington sundar राजधानी रायपुर में घुमे। इस दौरान उन्होंने राजधानी रायपुर के सीजी 04 ढाबा में डीनर किया और जलेबी रबड़ी का लुफ्त उठाया।

ये भी पढ़ें: IND vs NZ Raipur: रोहित को गले लगाने मैदान में घुसा बच्चा, छक्का जड़ने के बाद हुआ एक्साइटेड, देखें वीडियो…

दो विकेट चटकाए थे सुंदर

आपको बता दें कि टीम इंडिया के प्लेइंग 11 में अक्षर पटेल की जगह वाशिंगटन सुंदर को मिला था। न्यूजीलैंड के खिलाफ वाशिंगटन सुंदर को 3 ओवर मिला। अपने ओवर में उन्होंने न्यूजीलैंड को सिर्फ 7 रन दिए और 2 विकेट लिए। उन्होंने ग्लेन फिलिप्स और लोकी फर्ग्यूसन को आउट किया है।

14 replies on “रायपुर में घूमते दिखे टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर, CG-04 ढाबा में किया डीनर, देखें तस्वीरें…”

Comments are closed.