तोपचंद, रायपुर। Propose in the Raipur Stadium: 21 जनवरी को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पहली बार इंटरनेशनल मैच खेला गया। इस मैच के दौरान कई यादें भी बन गई। एक ओर जहां पहली बार रायपुर के मैदान हुए मैच में भारत ने शानदार जीत दर्ज की वहीं इस जीत के बाद सीरीज भी भारत ने अपने नाम कर लिया।

ये भी पढ़ें: IND vs NZ Raipur: रोहित को गले लगाने मैदान में घुसा बच्चा, छक्का जड़ने के बाद हुआ एक्साइटेड, देखें वीडियो…

बच्चे ने रोहित को दिया जादू की झप्पी

50 ओवर के मैच में भारत ने 108 रन पर न्यूजीलैंड को समेट दिया। जिसके बाद 8 विकेट से भारतीय टीम ने शानदार जीत हासिल की। एक ऐसा समय भी आया जब मैच को छोड़ सबकी नजर एक बच्चे पर पड़ी। रोहित शर्मा क्रिज पर मौजूद थे और बल्लेबाजी कर रहे थे। जब उनके बल्ले से गगनचुंबी छक्का निकला तो बच्चा खुर को मैदान के बाहर नहीं रोक पाया। वह दौड़ते हुए मैदान में घुस गया और रोहित को गले लगाकर छत्तीसगढ़िया स्वैग वाला जादू की झप्पी दिया। इस झप्पी के बाद रोहित शर्मा ने अपना अर्धशतक भी पूरा किया।

ये भी पढ़ें: IND vs NZ ODI Raipur: रायपुर में भारत की जीत, रोहित ने जड़ा अर्धशतक…

रायपुर स्टेडियम में लड़के ने किया प्रपोज

अब सोशल मीडिया में एक और वीडियो सामने आया है जिसपर सबकी नजर पड़ रही है। रायपुर के स्टेडियम में मैच के दौरान एक लड़के ने लड़की का हाथ थामा और घुटनों के बल बैठकर लड़की को रिंग पहनकर प्रपोज किया। लड़के ने उसे गले भी लगाया। इस कपल का किसी खेल प्रेेमी ने वीडियो बना लिया जो अब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को इन्स्ताग्राम पर #hamarchhattisgarh पेज द्वारा शेयर किया गया है. अभी तक इस वीडियो को 2 हजार के आस पास लाइक्स मिल चुके है.

देखें वीडियो…

18 replies on “Propose in the Raipur Stadium: मैच के दौरान रायपुर के स्टेडियम में लड़के ने किया प्रपोज, देखें वीडियो…”

Comments are closed.