तोपचंद, रायपुर। IND vs NZ Raipur: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आज भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा ओडीआई मैच खेला जा रहा है। इस मैच को देखने के लिए प्रदेश के कोने-कोने से दर्शक छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंचे हुए है। एक तरफ जहां स्टेडियम में छत्तीसगढ़िया सबले बढ़िया जैसे नारे लगे तो वहीं दूसरी तरफ एक हैरतअंगेज कारनामा हो गया।

ये भी पढ़े: IND vs NZ ODI Raipur: 108 रन पर ढेर हुई न्यूजीलैंड की टीम, भारतीय गेंदबाजों के सामने नहीं टिक पाए एक भी बल्लेबाज…

Child entered inside the ground to hug Rohit: घबराइए नहीं यहां कोई हादसा नहीं हुआ बल्कि रोहित शर्मा के शानदार शॉट के बाद एक बच्चा बीच ग्राउंड में पहुंच गया जिसे लेकर सिक्योरिटी के बीच हड़कंप मच गया।

मैच के दौरान जैसे ही रोहित शर्मा ने पहला छक्का लगाया बच्चा खुद को रोक नहीं पाया और मैदान के अंदर घुस गया

मैच के दौरान जैसे ही रोहित शर्मा ने पहला छक्का लगाया बच्चा खुद को रोक नहीं पाया और मैदान के अंदर घुस गया। वह दौड़ते हुए सीधे रोहित शर्मा के पास पहुंच गया। कोई कुछ समझ पाता इससे पहले बच्चा रोहित शर्मा के पास जाकर उसे गले लगा लेता है।

देखें वीडियो…

8 replies on “IND vs NZ Raipur: रोहित को गले लगाने मैदान में घुसा बच्चा, छक्का जड़ने के बाद हुआ एक्साइटेड, देखें वीडियो…”

Comments are closed.