तोपचंद, रायपुर। IND vs NZ ODI Raipur: भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला आज छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में हो रहा है। रायपुर के वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में हो रहे इस मैच में न्यूजीलैंड की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 108 रन पर ही सिमट गई।

ये भी पढ़ें: IND vs NZ Raipur: ऐसा है रायपुर स्टेडियम का ड्रेसिंग रूम औऱ फूड कॉर्नर, मैच से पहले चहल ने दिखाया पूरा वीडियो…

इस मैच में एक के बाद एक बल्लेबाज आए और पवेलियन लौटते गए। न्यूजीलैंड के सिर्फ तीन ही खिलाड़ी दहाई का आंकड़ा छू पाए। सबसे ज्यादा रन ग्लेन फिलीप्स (Glen Phillips) ने बनाए। उन्होंने 5 चौके की मदद से 36 रन की पारी खेली। वहीं मिचेल सेंटनर (Mitchell Santner) ने 27 रन का सहयोग दिया। टॉप के बल्लेबाजों की बात करें तो पहले 5 खिलाड़ी दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू पाए। न्यूजीलैंड की टीम 34.3 ओवर में 108 रन पर ढेर हो गई।

ये भी पढ़ें: IND-NZ Raipur ODI: रायपुर में भारत के गेंदबाजों का जलवा, 10 ओवर में ही न्यूजीलैंड की आधी टीम को किया ढेर…

भारतीय गेंदबाजी की बात करें तो सबसे ज्यादा विकेट मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने लिये हैं, शमी ने इस मैच में 3 विकेट अपने नाम किए। जबकि मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) , शार्दुल ठाकुर और कुलदीप यादव ने एक-एक विकेट झटके। वहीं हार्दिक पांड्या (hardik pandya) और वासिंगटन सुंदर ने 2-2 विकेट हासिल की।

2 replies on “IND vs NZ ODI Raipur: 108 रन पर ढेर हुई न्यूजीलैंड की टीम, भारतीय गेंदबाजों के सामने नहीं टिक पाए एक भी बल्लेबाज…”

Comments are closed.