लूडो में खुद को माकन मालिक से हारी महिला
लूडो में खुद को माकन मालिक से हारी महिला

तोपचंद, नेशनल डेस्क। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में एक महिला लूडो में खुद को अपने मकान मालिक से हार गई। इसके बाद महिला ने अपने पति को फोन लगाकर कहा कि, मैं लूडो में खुद को हार गई हूं, आकर लिखा-पढ़ी कर लो।

इस बात की जानकारी होने के बाद पीड़ित पति कमा-धमाकर लौटा और पुलिस को इस बात की जानकारी दी। साथ ही अपना एक बयान सोशल मीडिया पर अपलोड किया, जो कि अब वायरल हो गया है।

ये भी पढ़ें: चांद वाला मुखड़ा लेके…CG का एक और वायरल बॉय, चौथी क्लास के विक्की ने गाया गाना, देखें वीडियो..

राजस्थान से पति कमाकर पत्नी को भेजता था पैसा

पीड़ित पति ने दावा किया है कि, वह देवकली (प्रतापगढ़) में किराए के मकान में रहता था। 6 माह पहले कमाने के लिए वह राजस्थान चला गया। वहां से पत्नी को पैसा भेजता था लेकिन उसकी पत्नी उन पैसों को मकान मालिक के साथ जुए में उड़ाती रही। पैसे खत्म होने के बाद उसने खुद को भी दांव पर लगा दिया और खुद को हार गई।

खुद को हारने के बाद उसकी पत्नी ने ही फोन कर कहा, ”मैं खुद को लूडो में हार गई हूं। आकर लिखा-पढ़ी कर लो। अब हमारे चक्कर में पड़ोगे तो काटकर फेंक दिए जाओगे।”

ये भी पढ़ें: CG Big News: मातृ शिशु अस्पताल में 4 बच्चों की मौत, मंत्री सिंहदेव बोले- हॉस्पिटल जाकर लेंगे जानकारी…

मकान मालिक के साथ रह रही है पत्नी

पीड़ित पति के मुताबिक, वह रामपुर बेल्हा का निवासी है। उसकी पत्नी से उसके दो बच्चे भी हैं। उसने बताया कि लूडो में हारने के बाद पत्नी अब मकान मालिक के साथ ही रह रही है। मैंने काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं है।

One reply on “लूडो में मकान मालिक से खुद को हारी महिला, पति से कहा- आकर लिखा पढ़ी कर लो..”