तोपचंद, बिलासपुर। Engineer son-in-law beaten in in-laws: बिलासपुर जिले में एक इंजीनियर की ससुराल में पिटाई हो गई। बताया जा रहा है कि, इंजीनियर अपनी पत्नी को लेने ससुराल गए थे तभी उसकी सास ने डंडे से इंजीनियर की पिटाई कर दी। पिटाई में इंजीनियर के सिर में चोट आई है। इसकी शिकायत पुलिस में की गई है।

ये भी पढ़ें: इटवापाली चोरी मामलाः भंवर गणेश की मूर्ति चोरी के आरोपी गिरफ्तार, ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस, जानें पूरा मामला…

घटना चकरभाठा थाना क्षेत्र की है। जानकारी के अनुसार, नरेश श्रीवास मछली विभाग जांजगीर-चाम्पा में उप अभियंता है। वे बिलासपुर के तारबाहर थाना क्षेत्र के व्यापार विहार में स्थित शेष कॉलोनी में रहते हैं। दो दिसंबर को जब नरेश श्रीवासवे ड्यूटी से आये तो उनकी पत्नी रेखा श्रीवास रात करीबन साढ़े 9 बजे अपने मायके थाना चकरभाठा स्थित रामावैली बोदरी जाने को निकली। 3 दिसंबर को सुबह नरेश श्रीवास अपनी पत्नी को लेने ससुराल पहुंचे।

ये भी पढ़ें: बड़ी खबरः अंतागढ़ में मालवाहक पलटी, दो की मौत, 30 से अधिक लोग घायल…

सास ने डंडे से मारा

नरेश श्रीवास ससुराल के घर के बाहर खड़े होकर अपनी पत्नी को आवाज देकर बुला रहे थे। आवाज सुन कर उनकी सास सकुन सोनवानी घर से बाहर निकली और कहा कि तुम्हारी बीवी मेरे घर में नहीं है। इसके साथ ही शराब पीकर घर आने का आरोप लगाकर गाली-गलौच करने लगी।

इंजीनियर नरेश ने मना किया तो डंडा निकाल कर उनकी सास ने उनकी पिटाई कर दी। जिससे इंजीनियर के सर पर चोट आई है। उन्होंने इसकी शिकायत चकरभाठा थाने में की है।