Shivraj singh Vs Bhupesh baghelShivraj singh Vs Bhupesh baghel

तोपचंद, रायपुर। दिल्ली दौरे के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल वापस रायपुर लौट आये है. CM भूपेश CWC की बैठक में शामिल होने गए थे. बैठक को लेकर उन्होंने कहा कि, खड़गे जी, सोनिया जी की अध्यक्षता में बैठक हुई. बैठक में दो मुद्दों भारत जोड़ो यात्रा और अगले अधिवेशन को लेकर चर्चा हुई।

मैंने अधिवेशन के लिए छत्तीसगढ़ का प्रस्ताव बैठक में रखा। प्रस्ताव को सभी ने स्वीकार किया और खड़के जी ने इसकी अनुमति दी। रायपुर छत्तीसगढ़ में पहली बार अधिवेशन की अनुमति मिली है यह बड़ी जिम्मेदारी दी गई है।

ये भी पढ़ें: बड़ी खबरः अंतागढ़ में मालवाहक पलटी, दो की मौत, 30 से अधिक लोग घायल…

भानुप्रतापपुर उपचुनाव को लेकर का कहा- हमारे साथियों ने पूरी ताकत के साथ मेहनत किया है. प्रत्याशी के संबंध और सरकार की उपलब्धियों पर हमने वहां पर वोट मांगा है. कल चुनाव होने हैं और हमें पूरा विश्वास है हमारी जीत होगी। चार उप चुनाव हमने जीता है, वैसे ही हम यह उपचुनाव भी जीतेंगे।

ये भी पढ़ें: कलेक्टर साहब का नया अंदाजः मनरेगा मजदूरों के साथ काम करते दिखे DM, देखें वीडियो…

हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा भी होगी

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि, भारत जोड़ो यात्रा के बाद हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा भी होगी. हर ब्लॉक में इस कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

मलिकार्जुन खडगे के बयान पर सीएम ने कहा, सभी पदाधिकारियों के कार्यों की समीक्षा होनी चाहिए। जिसका परफॉर्मेंस बेहतर नहीं उसकी जगह दूसरे को मौका देना चाहिए. कांग्रेस की मजबूती के लिए मलिकार्जुन खरगे ने कहा था- जो लोग अपनी जिम्मेदारी निभाने में सक्षम है, उन नए लोगों को कांग्रेस पार्टी में जगह मिलेगी.

3 replies on “दिल्ली दौरे से लौटे CM भूपेश: अधिवेशन पर बोले- हमें बड़ी जिम्मेदारी दी गई है, हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा भी होगी…”