Topchandकोरियादेश-विदेशराज्यरायपुर

कलेक्टर ने ठेकेदारों को दी चेतावनीः बोले- सड़क गुणवत्ता के साथ समझौता नहीं होगा…

korea collector
korea collector

तोपचंद, कोरिया। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देशानुसार कोरिया जिले में आवश्यकतानुसार सभी सड़कों में पैच रिपेयरिंग का कार्य किया जा रहा है। इसी क्रम में कलेक्टर विनय कुमार लंगेह (Collector Vinay Kumar Langeh) ने आज जिले में चल रहे सड़क संधारण कार्य का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान कलेक्टर ने सड़क मरम्मत कार्य का बारिकी से जांच करते हुए संबंधित अधिकारियों तथा उपस्थित ठेकेदार को गुणवत्तापूर्ण निर्माण कार्य करने के निर्देश दिए।

ये भी पढ़ें: CG News: TS सिंहदेव, डहरिया समेत कांग्रेस के दिग्गज नेता इंदौर रवाना, देखें वीडियो…

गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देने कहा

उन्होंने आज निरीक्षण के दौरान सलका-बिशुनपुर मार्ग, गडेरी मोहल्ला से शंकरपुर भंडारपारा पहुंच मार्ग निर्माण 3 किमी पुल-पुलियों सहित का कार्य स्थल में पहुँचकर जायजा लिया। कलेक्टर लंगेह (Collector Vinay Kumar Langeh) ने गुणवत्तापूर्ण कार्य के लिए सड़क संधारण कार्यस्थल पर मरम्मत के लिए उपयोग किए जा रहे डामरयुक्त सामग्री की जानकारी ली। उन्होंने सड़कों के गड्ढों में सामग्री भरने के बाद उसे रोलर से व्यवस्थित रूप से समतल करने के निर्देश दिए।

ये भी पढ़ें: हाईकोर्ट पहुुंचे अमिताभ बच्चनः बिना परमिशन आवाज और नाम का इस्तेमाल करने का मामला…

ठेकेदारों को दी चेतावनी

कलेक्टर ने सभी ठेकेदारों को जिनके कामों में प्रगति धीमी है, उन्हें सख्त निर्देशित किया है कि सड़कों का निर्माण व संधारण कार्य निर्धारित समयावधि में पूरा कराएं तथा निर्माण कार्य में शतप्रतिशत गुणवत्ता सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि निर्माण कार्यों में गुणवत्ता के साथ समझौता किसी भी स्थिति में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इसके लिए उन्होंने ईई पीडब्ल्यूडी को सतत् मॉनिटरिंग करने के निर्देश दिए।

ये भी पढ़ें: CG News: पालकों ने स्कूल में जड़ा ताला, शिक्षक नहीं होने से उग्र हुए लोग…

उल्लेखनीय है कि आमजन को सुगम आवागमन की सुविधा मुहैया कराने शासन की मंशानुरूप जिले में सभी सड़कों और गड्ढो के हिस्सों को पेचवर्क के माध्यम से सुधारा जा रहा है तथा जिले के समस्त सड़कों के मरम्मत कार्यों की प्रक्रिया तेजी से की जा रही है।

Related Articles

Nora Fatehi: साड़ी में नोरा फतेही ने जीता लोगों का दिल Mia Khalifa की लेटेस्ट Photos ने इंटरनेट पर मचाया बवाल Nushrratt Bharuccha ने वाइट सेक्सी आउटफिट में दिखाई अपनी बोल्डनेस अनन्या पांडे ने हॉट Blue Cut Out Dress पहन गिराई बिजली Neha Bhasin का सेक्सी Tie Bralet में दिखा कातिलाना अवतार करी पत्ते से दूर करें बालों के टूटने-झड़ने की समस्या Arbaaz Khan की गर्लफ्रेंड Giorgia Andriani ने यूजर्स को बनाया दीवान चिली में आया जोरदार भूकंप, 6.1 रही तीव्रता