Topchandक्राइमबड़ी खबरबिलासपुरराज्य

CG Crime: 7 ऑनलाइन सट्टा संचालक गिरफ्तार, बिलासपुर के बाद दुर्ग में चली रेड कार्रवाई, ये सामान जब्त…

तोपचंद, बिलासपुर। ऑनलाइन महादेव सट्टा संचालकों पर तोरवा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने इस मामले में अंतरजिला रैकेट संचालक सहित 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। सभी सट्टेबाज प्रदेश के दुर्ग, राजनंदगांव, बेमेतरा, मुंगेली जिलों में अपने तार बिछाए हुए थे जिसके मुख्य सरगना को दुर्ग से गिरफ्तार किया गया है।

आरोपियों के कब्जे से 2 लाख 47 हजार रुपये नकद कैश और छह नग लैपटॉप, 10 नग मोबाइल जब्त किया गया है। ये महादेवा एप के जरिए ऑनलाइन सट्टा का कारोबार चला रहे थे।

ये भी पढ़ें: CG Bus Accident: 15 लोग घायल, बस स्टाफ ने नंबर प्लेट छिपाया, लोग बोले- फिटनेस थी खराब…

पुलिस ने की रेड कार्रवाई

तोरवा पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ युवक देवरीखुर्द स्थित बूटापारा के एक मकान में महादेव एप के जरिये ऑनलाइन सटटा खिलवाने का कार्य कर रहे हैं। सूचना पर तत्काल पुलिस की टीम मौके पर रेड कार्रवाई की जहां पर तीन युवक को लैपटाप और मोबाईल के जरिये सटटा खिलाते रंगे हाथ पकड़ा गया।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ी फिल्म कका जिंदा है की शूटिंग शुरू, संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत ने किया शुभारंभ, एक्ट्रेस सानिया कंबोज निभाएंगी लीड रोल

सटटा संचालक युगल साहू, चंदन साहू और हेमराज निषाद को ऑनलाइन सटटा खिलाते पकडा गया। आरोपियों के कब्जे से तीन लैपटाप, मोबाईल व नगद रकम जप्त की गई। युगल साहू ने बताया कि जिला दुर्ग निवासी मनीष सोनवानी के द्वारा ऑनलाइन सट्टा चलाने को लेकर लैपटॉप व आईडी दिया गया है जो स्वयं भी दुर्ग में ऑनलाइन सट्टा चलाता है।

बिलासपुर से मिली जानकारी, पुलिस ने दुर्ग में भी मारा छापा

इस सूचना पर थाना तोरवा से पुलिस टीम दुर्ग पहुंचकर रेड की कार्रवाई की तो मनीष सोनवानी को लैपटॉप में सटटा चलाते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया और उसके द्वारा बताए जाने पर अन्य आरोपी चिरंजीव निषाद, अनिल कुमार निषाद, खोमलाल वर्मा को भी पकड़ा गया। सभी आरोपियों के विरूद्ध सटटा एक्ट के तहत कार्यवाही की गयी।

Related Articles

Nora Fatehi: साड़ी में नोरा फतेही ने जीता लोगों का दिल Mia Khalifa की लेटेस्ट Photos ने इंटरनेट पर मचाया बवाल Nushrratt Bharuccha ने वाइट सेक्सी आउटफिट में दिखाई अपनी बोल्डनेस अनन्या पांडे ने हॉट Blue Cut Out Dress पहन गिराई बिजली Neha Bhasin का सेक्सी Tie Bralet में दिखा कातिलाना अवतार करी पत्ते से दूर करें बालों के टूटने-झड़ने की समस्या Arbaaz Khan की गर्लफ्रेंड Giorgia Andriani ने यूजर्स को बनाया दीवान चिली में आया जोरदार भूकंप, 6.1 रही तीव्रता