Topchandदेश-विदेशमनोरंजनसोशल मीडिया ट्रेंडिंग

हाईकोर्ट पहुुंचे अमिताभ बच्चनः बिना परमिशन आवाज और नाम का इस्तेमाल करने का मामला…

हाईकोर्ट पहुंचे अमिताभ बच्चन
हाईकोर्ट पहुंचे अमिताभ बच्चन

मनोरंजन डेस्क, तोपचंद। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन दिल्ली हाई कोर्ट में (Amitabh Bachchan in Delhi High Court) एक शिकायत याचिका दायर की है। अमिताभ ने हाईकोर्ट में याचिका दायर कर अपने नाम, छवि और आवाज के साथ-साथ अपने व्यक्तित्व विशेषताओं की सुरक्षा की मांग की है।

ये भी पढ़ें: CG News: पालकों ने स्कूल में जड़ा ताला, शिक्षक नहीं होने से उग्र हुए लोग…

आपको बता दें कि, अभिनेता अमिताभ बच्चन दुनियाभर में मशहूर है। जिससे उनकी आवाज और तस्वीरों को कई जगह उपयोग किया जा रहा है। कई कंपनियां उनसे बिना परमिशन लिए उनके नाम और आवाज का इस्तेमाल कर रही हैं। इस मामले पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) पब्लिसिटी और पर्सनैलिटी राइट्स चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: प्रदेश में बढ़ेगी ठंडः बस्तर में 6 डिग्री तक गिरेगा पारा, इन जिलों में 8 डिग्री तक पहुंचा न्यूनतम तापमान…

अमिताभ चाहते हैं कि कोई भी उनकी परमिशन के बिना उनकी पर्सनैलिटी और आवाज का इस्तेमाल न करें। साथ ही जो लोग ऐसा कर रहे हैं उन्हें रोका जाए।

ये भी पढ़ें: CG Crime: 7 ऑनलाइन सट्टा संचालक गिरफ्तार, बिलासपुर के बाद दुर्ग में चली रेड कार्रवाई, ये सामान जब्त…

अमिताभ के वकिल ने दायर की याचिका

अमिताभ बच्चन का केस वकील हरीश साल्वे (Advocate Harish Salve) ने न्यायमूर्ति नवीन चावला के सामने पेश किया है। जहां साल्वे ने कहा कि, मेरे क्लाइंट के पर्सनैलिटी राइट्स का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है। वह चाहते हैं कि उनके नाम, पर्सनैलिटी और आवाज का इस्तेमाल किसी भी ऐड में न हो। जिससे उनकी इमेज खराब हो।

Related Articles

Nora Fatehi: साड़ी में नोरा फतेही ने जीता लोगों का दिल Mia Khalifa की लेटेस्ट Photos ने इंटरनेट पर मचाया बवाल Nushrratt Bharuccha ने वाइट सेक्सी आउटफिट में दिखाई अपनी बोल्डनेस अनन्या पांडे ने हॉट Blue Cut Out Dress पहन गिराई बिजली Neha Bhasin का सेक्सी Tie Bralet में दिखा कातिलाना अवतार करी पत्ते से दूर करें बालों के टूटने-झड़ने की समस्या Arbaaz Khan की गर्लफ्रेंड Giorgia Andriani ने यूजर्स को बनाया दीवान चिली में आया जोरदार भूकंप, 6.1 रही तीव्रता