Raipur News: जैनाचार्य विजय राज मार्ग के नाम से जाना जाएगा यह रोड, महापौर ने किया लोकार्पण…

जैनाचार्य विजय राज मार्ग के नाम से जाना जाएगा यह रोड
जैनाचार्य विजय राज मार्ग के नाम से जाना जाएगा यह रोड

तोपचंद, रायपुर। राजधानी रायपुर में गुरूवार को नगर निगम के महापौर एजाज ढेबर और सभापति प्रमोद दुबे ने जैन आचार्य विजय राजमार्ग का लोकार्पण किया। इस दौरान मुमुक्षु बहन मुस्कान बाघमार, मनीषा साकरा और नेहा लोढ़ा भी उपस्थित रहीं।

शांत क्रांति संघ ने की थी मांग

साधुमार्गी शांत क्रांति जैन श्रावक संघ रायपुर के पदाधिकारियों ने नगर निगम से अनुरोध किया था कि पंडित भगवतीचरण शुक्ल वार्ड क्रमांक 57 के अंतर्गत कुंदन पैलेस से ढेबर आर्केड के सामने वाली रोड से पेंशनबाड़ा हॉस्टल और यहां से विवेकानंद कॉम्प्लेक्स तक के मार्ग को जैनाचार्य श्री विजयराज मार्ग के नाम से नामकरण किया जाए। इसी क्रम में आज सुबह 10ः15 बजे के शुभ मुहूर्त में इस दिशा सूचक पट का अनावरण किया गया।

ये भी पढ़ें: शिक्षकों का स्थानांतरण मामलाः कर्मचारी फेडरेशन ने सचिव को लिखा पत्र, सभी DEO को निर्देश जारी करने की मांग..

संघ अध्यक्ष संतोष गोलछा ने नगर निगम के मेयर, सभापति, आयुक्त एवं सचिव सहित सभी पदाधिकारियों के प्रति हार्दिक आभार प्रकट किया। अनावरण के समय वैभव गोलछा ने मंगलाचरण व महिला मंडल ने स्वागत गीत का संगान किया। कार्यक्रम के समापन पर शांत क्रांति संघ द्वारा अल्पाहार की व्यवस्था की गई। कार्यक्रम के अंत में धन्यवाद ज्ञापन संघ सचिव सुशील गोलछा ने किया।

ये भी पढ़ें: CM बघेल का तंज बोले- BJP के पास कोई मुद्दा नहीं, इसलिए मुझे राक्षस और चूहा बोलते है…

इस अवसर पर प्रकाशचंद्र श्रीश्रीमाल, संतोष गोलछा, सुरेश कांकरिया, पारस गोलछा, पुखराज मुणत, अनवर ढेबर, सुरेश बरडिया, नरेंद्र पाठक, अंकुश गोलछा, सुशील गोलछा बसंत सेठिया, संघ संरक्षक नरेंद्र हिंगड़, विश्वास श्रीश्रीमाल, वैभव गोलछा, नवीन लोढ़ा, सुंदर बाई जी रांका, हंसा हिंगड़, सुनीता लोढ़ा, महिला मंडल एवं श्रावक संघ के अनेक जन उपस्थित थे।

Exit mobile version