Topchandजांजगीर-चाम्पा

अगर प्यार एक्सेप्ट नहीं की तो जान दे दूंगा:  एक तरफ़ा प्यार में पागल युवक 70 फीट ऊंचा मोबाइल टावर में चढ़ा

@बिट्टू शर्मा

तोपचंद, जांजगीर-चांपा। जिले के पामगढ़ इलाके में एक सिरफिरा युवक मोबाइल टावर पर चढ़ गया है। करीब 70 फीट की ऊंचाई पर चढ़ा युवक चिल्ला-चिल्लाकर अपनी प्रेमिका को बुलाने की मांग कर रहा है। करीब एक घंटे से युवक का हंगामा जारी है। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंच गई है और युवक को समझाकर नीचे उतरवाने के प्रयास में लगी है। हालांकि युवक मानने को तैयार नहीं है।

जानकारी के मुताबिक, पामगढ़ बस स्टैंड के पीछे मोबाइल टावर लगा हुआ है। इस पर गुरुवार दोपहर एक युवक चढ़ गया। इसके बाद वहां से शोर मचाना शुरू कर दिया। आसपास के लोगों ने आवाज सुनी तो पुलिस को सूचना दे दी। युवक की पहचान आकाश कुमार सायतोंडे (20) के रूप में हुई है। वह अपने मामा के घर में रहता है। सूचना मिलने पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं और उसे समझाने का प्रयास कर रहे हैं।

आकाश स्थानीय किसी लड़की से प्यार करता है। हालांकि उसका प्यार एक तरफा है। लड़के का कहना है कि वह लड़की से प्यार का इजहार करना चाहता है और उसकी मंजूरी चाहिए। इसके लिए टावर पर चढ़ा है। आकाश ऊपर से चिल्लाकर कह रहा है कि लड़की सामने आए और उसे अपनाए। नहीं मानने पर युवक टावर से कूदकर जान देने की धमकी दे रहा है। वह बिना लड़की को बुलाए उतरने के लिए तैयार नहीं है।

पामगढ़ थाना प्रभारी संतोष शर्मा ने बताया कि युवक अभी भी टावर पर चढ़ा हुआ है। युवक को समझाने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन वह मामने को तैयार ही नहीं है। युवक के परिजन भी मौके पर पहुंचे है साथ ही पुलिस की टीम भी मौजूद है।

Related Articles

Nora Fatehi: साड़ी में नोरा फतेही ने जीता लोगों का दिल Mia Khalifa की लेटेस्ट Photos ने इंटरनेट पर मचाया बवाल Nushrratt Bharuccha ने वाइट सेक्सी आउटफिट में दिखाई अपनी बोल्डनेस अनन्या पांडे ने हॉट Blue Cut Out Dress पहन गिराई बिजली Neha Bhasin का सेक्सी Tie Bralet में दिखा कातिलाना अवतार करी पत्ते से दूर करें बालों के टूटने-झड़ने की समस्या Arbaaz Khan की गर्लफ्रेंड Giorgia Andriani ने यूजर्स को बनाया दीवान चिली में आया जोरदार भूकंप, 6.1 रही तीव्रता