Topchandक्राइमदेश-विदेशसोशल मीडिया ट्रेंडिंग

तिहाड़ जेल में मंत्री सत्येंद्र जैन को मिल रहा शाही भोजनः पानी की बोतलें भी, देखें वीडियो…

तिहाड़ जेल में मंत्री सत्येंद्र जैन को मिल रहा शाही भोजन
तिहाड़ जेल में मंत्री सत्येंद्र जैन को मिल रहा शाही भोजन

नेशनल डेस्क, तोपचंद। Royal food for Satyendar Jain in jail: आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन का जेल से एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, तिहाड़ जेल की कोठरी में उन्हें शाही भोजन परोसा जा रहा है। कुछ दिनों पहले ही जेल में मंत्री के मालिश कराने का वीडियो सामने आया है।

ये भी पढ़ें: लड़के के साथ गैंगरेप! 4 लड़कियों ने हाथ-पैर बांध किया रेप, कार में जबरदस्ती पिलाई शराब…

वीडियो में देखा जा सकता है कि, सत्येंद्र जैन शाही भोजन का आनंद (Satyendar Jain enjoying royal food in jail) ले रहे है। कोई उसे भोजन भी परोस रहा है। सत्येंद्र जैन भोजन के साथ सलाद और अन्य स्वादिष्ट खाना खा रहे है। उनके कमरे में पानी की बोतलें भी देखी जा सकती हैं।

ये भी पढ़ें: नशे के लिए पैसा नहीं दिया तो बेटा ने खेला खूनी खेल, गला रेतकर परिवार के चार सदस्यों को उतारा मौत के घाट

सत्येंद्र जैन के वकिल ने 28 किलो वजन कम होने का दावा किया था

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, तिहाड़ जेल सूत्रों से प्राप्त नवीनतम सीसीटीवी फुटेज में दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन (Delhi Minister Satyendar Jain) को जेल में उचित भोजन मिलता दिख रहा है।

तिहाड़ जेल के सूत्रों ने कहा कि जेल में रहने के दौरान सत्येंद्र जैन का वजन 8 किलो बढ़ गया है। जबकि उनके वकील ने दावा किया था कि उनका वजन 28 किलो कम हो गया है।

Related Articles

Nora Fatehi: साड़ी में नोरा फतेही ने जीता लोगों का दिल Mia Khalifa की लेटेस्ट Photos ने इंटरनेट पर मचाया बवाल Nushrratt Bharuccha ने वाइट सेक्सी आउटफिट में दिखाई अपनी बोल्डनेस अनन्या पांडे ने हॉट Blue Cut Out Dress पहन गिराई बिजली Neha Bhasin का सेक्सी Tie Bralet में दिखा कातिलाना अवतार करी पत्ते से दूर करें बालों के टूटने-झड़ने की समस्या Arbaaz Khan की गर्लफ्रेंड Giorgia Andriani ने यूजर्स को बनाया दीवान चिली में आया जोरदार भूकंप, 6.1 रही तीव्रता