Topchandक्राइमदेश-विदेशसोशल मीडिया ट्रेंडिंग

लड़के के साथ गैंगरेप! 4 लड़कियों ने हाथ-पैर बांध किया रेप, कार में जबरदस्ती पिलाई शराब…

पंजाब के जालंधर में एक युवक के साथ गैंगरेप
पंजाब के जालंधर में एक युवक के साथ गैंगरेप

नेशनल डेस्क, तोपचंद। Gangrape with the boy: पंजाब के जालंधर में एक युवक के साथ गैंगरेप (gangrape with boy in jalandhar) की घटना सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जालंधर की एक लेदर फैक्टरी में काम करने वाले व्यक्ति ने इसका दावा किया है। युवक ने अनुसार कार में सवार चार लड़कियों ने उसे पता पूछने के बहाने किडनैप किया फिर शराब और नशीली दवाई पिलाकर उसके साथ गैंगरेप किया।

ये भी पढ़ें: Shraddha Murder Case: आफताब ने बेरहमी से इस हथियार के सहारे उतारा था श्रद्धा को मौत के घाट, 2010 में भी सामने आया था ऐसा ही एक केस …

युवक ने दावा किया है कि लड़कियों ने उसे कार में हाथ बांधकर बैठाया और आंखों में पट्टी बांधी थी। पीड़ित ने पुलिस में इसकी कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

युवक ने बताया है कि, वह जालंधर के कपूरथला रोड पर स्थित एक लेदर फैक्टरी में काम करता है। वह घर जा रहा तभी कार में सवार 4 लड़कियों में से एक ने एक ने उससे पता पूछा। पर्ची देख वह पता बताने लगा तो आंखों में कुछ डाल दिया और थोड़ी देर बाद बेहोश हो गया। लड़कियों ने उसे कार में बैठाया और आंखों में पट्टी बांध दिया।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ी सिंगर मोनिका खुरसैल का निधन, ब्रेन हेमरेज की वजह से अस्पताल में चल राह था इलाज

शराब पिलाकर किया गैंगरेप

युवक ने बताया है कि चारों लड़कियां शराब पी हुई थीं, लड़कियों ने उसे भी शराब पिलाई और उसके साथ गैंगरेप (Gangraped after drinking alcohol) किया। इसके बाद उसे आंखों में पट्टी बांधे और हाथ बांधे हुए लेदर कॉम्प्लेक्स के बाहर छोड़कर चली गईं। सभी लड़कियां अंग्रेजी और पंजाबी में बात कर रही थीं।

Related Articles

Nora Fatehi: साड़ी में नोरा फतेही ने जीता लोगों का दिल Mia Khalifa की लेटेस्ट Photos ने इंटरनेट पर मचाया बवाल Nushrratt Bharuccha ने वाइट सेक्सी आउटफिट में दिखाई अपनी बोल्डनेस अनन्या पांडे ने हॉट Blue Cut Out Dress पहन गिराई बिजली Neha Bhasin का सेक्सी Tie Bralet में दिखा कातिलाना अवतार करी पत्ते से दूर करें बालों के टूटने-झड़ने की समस्या Arbaaz Khan की गर्लफ्रेंड Giorgia Andriani ने यूजर्स को बनाया दीवान चिली में आया जोरदार भूकंप, 6.1 रही तीव्रता