Topchandक्राइमदेश-विदेशबड़ी खबर

प्रेमी ने शादीशुदा प्रेमिका को मार डाला: सिर काटकर तालाब में फेंका, कुएं में मिला था शरीर, आरोपी प्रिंस गिरफ्तार…

लड़की का शव कुएं में मिला था, जिसका सिर नहीं था
लड़की का शव कुएं में मिला था, जिसका सिर नहीं था

नेशनल डेस्क, तोपचंद। देश में श्रद्धा वाल्‍कर मर्डर मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है लेकिन लगातार ऐसे मामले सामने आ रहे है। श्रद्धा मर्डर केस के बाद एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को चौथी मंजिल से धक्का दे दिया था, जिसके बाद बिलासपुर में भी एक युवक ने युवती की हत्या कर शव को 4 दिनों तक अपनी कार में छिपाए रखा।

इस बीच रविवार की रात एक और जघन्‍य अपराध का मामला सामने आया है। उत्‍तर प्रदेश के आजमगढ एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि एक अज्ञात लड़की का शव कुएं में मिला था, जिसका सिर नहीं था, शरीर के बाकी अंग भी काटे गए थे। मामले में अभियुक्त को पुलिस के साथ मुठभेड़ में गिरफ़्तार कर लिया गया है। इसके पैर में गोली लगी है। मृतका के साथ इसका 2 साल से संबंध था।

ये भी पढ़ें: बिलासपुर में प्रियंका की हत्याः 4 दिन तक लाश को कार में छिपाया रखा, बदबू आई तो आरोपी हुआ गिरफ्तार, जाने पूरा मामला…

शादी तोड़ने और अपने साथ रहने के लिए बनाता दबाव

एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि, मृतका की फरवरी में शादी हुई उस समय अभियुक्त विदेश में था। वापस आकर इसने लड़की को डरा धमकाकर अपनी शादी तोड़ने और अपने साथ रहने के लिए मनाने की कोशिश की। जब लड़की नहीं मानी तो हत्या की योजना बनाई।

ये भी पढ़ें: काम नहीं करोगे तो फेल कर दूंगा! प्राचार्य की धमकी से मजदूरी करने बेबस हुए बच्चे, देखिए वीडियो…

पहले घुमाया फिर कर दी हत्या

एसपी अनुराग आर्य ने आगे बताया कि 10 तारीख को इसने लड़की को बुलाया, पूरे दिन घुमाया और हत्या कर दी। सिर को एक तालाब में फेंक दिया था। मामले में 9 अभियुक्त हैं जो हत्या में या हत्या की योजना बनाने में शामिल हैं। बाकी अभियुक्तों को भी जल्द गिरफ़्तार किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: फ्रिज में रखकर रोज देखता था श्रद्धा का कटा सिरः शरीर का किया था 35 टुकड़े…

पुलिस ने जांच के दौरान मुख्य आरोपी प्रिंस यादव को गिरफ़्तार कर लिया है। उसके दाहिने पैर में गोली लगी है। उसके पास से एक अवैध हथियार बरामद किया गया है।

मृतका का भाई सुनील प्रजापति ने बताया कि, उनकी बहन ने फोन कर कहा कि भैरवनाथ के दर्शन करने चलते हैं। वह (मृतका) पहले भी 2-3 दिन के लिए उनके (प्रिंस यादव) पास रुक जाती थी, एक सप्ताह तक जब वह वापस नहीं लौटी तो हमने पुलिस को सूचित किया। जो कपड़े, चप्पल बरामद हुए उससे लग रहा है कि वो मेरी बहन ही है.

Related Articles

Nora Fatehi: साड़ी में नोरा फतेही ने जीता लोगों का दिल Mia Khalifa की लेटेस्ट Photos ने इंटरनेट पर मचाया बवाल Nushrratt Bharuccha ने वाइट सेक्सी आउटफिट में दिखाई अपनी बोल्डनेस अनन्या पांडे ने हॉट Blue Cut Out Dress पहन गिराई बिजली Neha Bhasin का सेक्सी Tie Bralet में दिखा कातिलाना अवतार करी पत्ते से दूर करें बालों के टूटने-झड़ने की समस्या Arbaaz Khan की गर्लफ्रेंड Giorgia Andriani ने यूजर्स को बनाया दीवान चिली में आया जोरदार भूकंप, 6.1 रही तीव्रता