Shraddha Walker murder case
Shraddha Walker murder case

नेशनल डेस्क, तोपचंद। Shraddha Walker murder case: आफताब पूनावाला ने अपनी प्रेमिका श्रद्धा वाल्कर के 35 टुकड़े करके हत्या कर दिया। इसके बाद 18 दिनों तक अलग-अलग जगहों में शव को फेंकता रहा। आखिरी में वह श्रद्धा के कटे सिर को रखा था। जिसे फ्रिज में रखकर श्रद्धा के कटे सिर को रोज देखता था।

पूछताछ में आफताब ने पुलिस को बताया कि वह अक्सर फ्रिज में रखे श्रद्धा के कटे सिर को देखकर अपने प्यार की यादें ताजा किया करता था।

Read More: रिक्शा चलाते दिखे भारत और न्यूजीलैंड के कप्तानः दखें पांडया और विलियमसन का ये वीडियो…

आफताब पूनावाला

अब तक की पूछताछ में आफताब ने कबूला कि उसने श्रद्धा का गला घोंटने के बाद उसके शव के 35 टुकड़े कर दिए थे। श्रद्धा के सिर को उसने फ्रिज में सजा दिया। शव के दूसरे हिस्सों को तो वह रोज रात में 2 बजे उठकर जंगलों में फेंकता रहा। श्रद्धा के शव से छुटकारा पाने के लिए उसने सबसे आखिर में सिर को भी जंगल में फेंक दिया था।

Read More: Breaking News: अपहरण के बाद विधायक प्रत्याशी ने वापस लिया नामांकन, BJP पर लगाया आरोप…

कहां-कहां फेंकता था शव

आफताब ने श्रद्धा के शव को दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में फेंकता था। मंगलवार को पुलिस को शव का एक और हिस्सा हाथ लगा। फरेंसिक जांच के बाद ही हिस्से का पता चलेगा कि वह इंसान का शव है या जानवर का। पुलिस के मुताबिक अफताब पूनावाला ने पूछताछ में बताया कि उसने 100 फुटा एमबी रोड, श्मशान के पास के नाले, महरौली के जंगल और छतरपुर में धान मिल परिसर में ये टुकड़े फेंके थे।

Harish Jangde

तोपचंद डॉट कॉम छत्तीसगढ़ की पहली वीडियो बेस्ड न्यूज बेवसाईट है। इसका मकसद खबरों...

2 replies on “फ्रिज में रखकर रोज देखता था श्रद्धा का कटा सिरः शरीर का किया था 35 टुकड़े…”