Topchandकांकेर

सेंट्रल मेंबर की सुरक्षा में तैनात नक्सली ने किया सरेंडर, 8 लाख का था इनाम, पिछले 13 सालों से नक्सल संगठन में था शामिल

तोपचंद, कंकेर। जिला पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। नक्सलियों के सेंट्रल मेंबर के कंपनी नंबर 7 के सदस्य नक्सली ने आत्मसमर्पण किया है। सरेंडर नक्सली पर पर राज्य शासन द्वारा 8 लाख का इनाम घोषित है। नक्सली महिपाल आंचला 13 सालों से नक्सल संगठन में सक्रिय था। यह माड़ इलाके में सीसी मैम्बर की सुरक्षा की जिम्मेदारी संभालता था। इसकी पुष्टि एसपी शलभ सिन्हा ने की है।

पुलिस अधीक्षक शलभ सिन्हा ने बताया कि बस्तर पुलिस इलाके नक्सल विरोधी अभियान चला रही है। इसमें सेन्ट्रल फोर्सेस BSF, CRPF का भी विशेष योगदान है। आदिवासी क्षेत्र के जो युवा है वे मुख्य धारा से भटककर नक्सल संगठन में शामिल हो गए थे। जो अब पुनः मुख्य धारा में लौट रहे है। इसी कड़ी में आज मंगलवार को जुड़ा ग्राम निवासी महिपाल आंचला माड़ के सीसी मैम्बर के कंपनी नंबर 7 के सदस्य थे। महिपाल ने आज हमारे समक्ष आत्मसमर्पित कर रहे है। जिसके बाद उन्हें एक प्रोत्साहन राशी दी जाएगी। साथ ही शासन द्वारा घोषित 8 लाख का इनाम इनपर जो घोषित था वो भी दी जाएगी।

शलभ सिन्हा ने कहा ये जो महिपाल है वो सीसी मैम्बर का सदस्य है और इसका मुख्य कारण यही है कि यह माड़ एरिया को सुरक्षा देने का काम करता था। महिपाल उड़ीसा में और नारायणपुर में जो जो पुलिस मुठभेड़ हुई है उसमें शामिल रहा है। हम लोगों के लिए अच्छी बात यह है कि महिपाल ने माड़ एरिया में बड़े-बड़े नक्सली के साथ समय बिताए है। जरुर इनसे कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिलेगी।

Related Articles

Nora Fatehi: साड़ी में नोरा फतेही ने जीता लोगों का दिल Mia Khalifa की लेटेस्ट Photos ने इंटरनेट पर मचाया बवाल Nushrratt Bharuccha ने वाइट सेक्सी आउटफिट में दिखाई अपनी बोल्डनेस अनन्या पांडे ने हॉट Blue Cut Out Dress पहन गिराई बिजली Neha Bhasin का सेक्सी Tie Bralet में दिखा कातिलाना अवतार करी पत्ते से दूर करें बालों के टूटने-झड़ने की समस्या Arbaaz Khan की गर्लफ्रेंड Giorgia Andriani ने यूजर्स को बनाया दीवान चिली में आया जोरदार भूकंप, 6.1 रही तीव्रता