Topchandजॉबदेश-विदेशनॉलेजपढ़ने लायकबड़ी खबर

Sarkari Naukari: जल्द होगी 18 हजार शिक्षकों की भर्ती, CM ने कहा- 2.5 लाख छात्रों टैबलेट दिया जाएगा…

नेशनल डेस्क, तोपचंद। Recruitment of 18 thousand teachers: हरियाणा के मुख्यमंत्री ने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बड़ी घोषणा की है। सीएम मनोहर लाल खट्टर ने रविवार को कहा कि, प्रदेश में जल्द ही 18 हजार शिक्षकों की भर्ती की जाएगी। इनमें से 11 हजार नियमित शिक्षक और 7 हज़ार शिक्षकों की भर्ती हरियाणा कौशल रोजगार निगम के तहत की जाएगी।

ये भी पढ़ें: CISF Job 2022: 12वीं पास 25 अक्टूबर तक करें आवेदन, सैलरी 90 हजार के पार…

Recruitment of 18 thousand teachers: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय रोहतक में कार्यक्रम को संबोधित करते हुए यह घोषणा की है।

ये भी पढ़ें: CG Job: ITI बिल्हा में गेस्ट लेक्चरर के लिए आवेदन की लास्ट डेट 10 अक्टूबर तक, ऐसे करें अप्लाई…

खट्टर ने कहा कि हरियाणा सरकार राज्य में गुणवत्तापूर्ण स्कूली शिक्षा सुनिश्चित करने के लिए प्रयासरत है। उन्होंने कहा कि अभी तक दसवीं, ग्यारहवीं और बारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों को पांच लाख टैबलेट वितरित किए गए हैं, जबकि 2.5 लाख और टैबलेट जल्द ही प्रदान किए जाएंगे।

Related Articles

Nora Fatehi: साड़ी में नोरा फतेही ने जीता लोगों का दिल Mia Khalifa की लेटेस्ट Photos ने इंटरनेट पर मचाया बवाल Nushrratt Bharuccha ने वाइट सेक्सी आउटफिट में दिखाई अपनी बोल्डनेस अनन्या पांडे ने हॉट Blue Cut Out Dress पहन गिराई बिजली Neha Bhasin का सेक्सी Tie Bralet में दिखा कातिलाना अवतार करी पत्ते से दूर करें बालों के टूटने-झड़ने की समस्या Arbaaz Khan की गर्लफ्रेंड Giorgia Andriani ने यूजर्स को बनाया दीवान चिली में आया जोरदार भूकंप, 6.1 रही तीव्रता