Topchandदेश-विदेशसोशल मीडिया ट्रेंडिंग

PFI के सदस्यों ने लगाए ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे, कई कार्यकर्ता गिरफ्तार, देखें वीडियो

पुणे में कल ज़िला कलेक्टर कार्यालय के बाहर 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे सुने गए थे...

PFI के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया

नेशनल डेस्क, तोपचंद। ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाने के बाद ED, CBI और पुलिस की कार्रवाई का विरोध करने वाले PFI के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें: CG Big News: CM भूपेश ने DGP को दिए निर्देश, जुआ-सट्टा पर लगाम लगाने बनेंगे कड़े कानून…

पुणे में कल ज़िला कलेक्टर कार्यालय के बाहर ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे सुने गए थे। Popular Front of India (PFI) के कार्यकर्ता वहां ED-CBI-पुलिस की छापेमारी के ख़िलाफ़ इकट्ठे हुए थे। कुछ कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया था, जिन्हें आज सुबह गिरफ़्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें: CG News : संयुक्त सचिव, उप सचिव और अवर सचिव की बदली गई जिम्मेदारियां, आदेश जारी

आपको बता दें कि NIA की टीम कुछ दिनों से PFI के ठिकानों पर लगातार छापेमारी कर रही है और अब तक इससे जुड़े 100 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। NIA की टीम द्वारा महाराष्ट्र के पुणे में PFI के ऑफिस पर छापेमारी के दौरान वहां सैकड़ों PFI समर्थक जुट गए और कलेक्टर ऑफिस पर विरोध प्रदर्शन करने लगे। इस प्रदर्शन में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए। इस घटना के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

Related Articles

Nora Fatehi: साड़ी में नोरा फतेही ने जीता लोगों का दिल Mia Khalifa की लेटेस्ट Photos ने इंटरनेट पर मचाया बवाल Nushrratt Bharuccha ने वाइट सेक्सी आउटफिट में दिखाई अपनी बोल्डनेस अनन्या पांडे ने हॉट Blue Cut Out Dress पहन गिराई बिजली Neha Bhasin का सेक्सी Tie Bralet में दिखा कातिलाना अवतार करी पत्ते से दूर करें बालों के टूटने-झड़ने की समस्या Arbaaz Khan की गर्लफ्रेंड Giorgia Andriani ने यूजर्स को बनाया दीवान चिली में आया जोरदार भूकंप, 6.1 रही तीव्रता